NDTV Khabar

फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो एक साथ करेंगे दो महिलाओं से विवाह, हो सकता है यह नुकसान

दोनों महिलाओं को स्टार खिलाड़ी की ओर से 1,500 पाउंड का भत्ता भी मिलता है जिसे वह अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फुटबॉलर रोनाल्डिन्हो एक साथ करेंगे दो महिलाओं से विवाह, हो सकता है यह नुकसान

रोनाल्डिन्हो अपनी दोनों भावी पत्नियों के साथ

खास बातें

  1. जल्द ही राजनीति में जा सकते हैं स्टार फुटबॉलर
  2. रोनाल्डिन्हो के फैसले से घर में कोहराम
  3. चुनिंदा मित्रों की उपस्थिति में विवाह करेंगे रोनाल्डो
नई दिल्ली: ब्राजील के पूर्व दिग्गज फुटबाल खिलाड़ी रोनाल्डिन्हो कथित तौर पर दो महिलाओं से एक साथ विवाह करने जा रहे हैं. ब्राजील की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया कि रोनाल्डिन्हो इस वर्ष अगस्त में अपनी मंगेतर प्रिस्किला कोएलो और बीट्रिज सूजा से शादी करेंगे. दोनों महिलाएं पिछले वर्ष दिसंबर से रियो डि जेनेरो में स्थित हवेली में रोनाल्डिन्हो की साथ रह रही हैं. हालांकि, उन्हें इस फैसले से पारिवारिक तौर पर ही नहीं, बल्कि करियर में भी नुकसान उठाना पड़ सकता है.
  बता दें कि  38 वर्षीय रोनाल्डिन्हो ने 2016 में बीट्रिज को डेट करना शुरू किया था जबकि प्रिस्किला को पहले से ही डेट कर रहे थे, दोनों महिलाओं को स्टार खिलाड़ी की ओर से 1,500 पाउंड का भत्ता भी मिलता है जिसे वह अपनी इच्छा के अनुसार खर्च कर सकती हैं. रोनाल्डिन्हो अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ समान बर्ताव करते हैं. और दोनों के लिए ही समान तोहफे लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें:  पूर्व खिलाड़ी बोला, इसलिए लियोनेल मेसी हैं विश्व कप जीतने के हकदार

टिप्पणियां
उन्होंने दोनों महिलाओं से पिछले वर्ष जनवरी में शादी करने के बारे में पूछा था और उनको सगाई की अंगूठी भी भेंट की थी. वह रियो स्थित सांता मोनिका कोंडोमिनियम में एक निजी समारोह में शादी करेंगे. रोनाल्डिन्हो ने चुनिंदा मित्रों की उपस्थिति में निजी समारोह में यह विवाह करने का फैसला किया है. ब्राजील के स्टार सिंगर जॉर्ज वेरसिलो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह शादी समारोह के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं.  बहरहाल, रोनाल्डो को इस विवाह की अच्छी खासी कीमत भी चुकानी पड़ सकती है. पारिवारिक रिश्तों और करियर को लेकर.

VIDEO: नॉर्थ-ईस्ट में फुटबॉल की दीवानगी बहुत तेजी से बढ़ रही है.
दरअसल इस स्टार खिलाड़ी की बहन देइसी शादी के खिलाफ हैं. रोनाल्डिन्हो की बहन इस बहुविवाह के खिलाफ हैं. और उन्होंने पहले से ही ऐलान कर दिया है कि वह इस विवाह में हिस्सा नहीं लेंगी. वहीं, रोनाल्डो राजनीति में अपना करियर आगे बढ़ाने जा रहे हैं. रोनाल्डो ब्राजील रिपब्लिक पार्टी से जुड़ सकते हैं. ब्राजील में होने वाले चुनाव के पहले राउंड की वोटिंग 7 अक्टूबर को होगी. लेकिन ऐसी चर्चा अभी से जोर पकड़ने लगी की कि रोनाल्डिन्हो की उन्मुक्त जीवनशैली और यह बहुविवाह उन्हें चुनाव में नुकसान पहुंचा सकती है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement