NDTV Khabar

प्रीमियर बैडमिंटन लीग की नीलामी में सबसे महंगे बिके साइना और वेई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रीमियर बैडमिंटन लीग की नीलामी में सबसे महंगे बिके साइना और वेई

साइना नेहवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और ली चोंग वेई के लिए आज यहां प्रीमियर बैडमिंटन लीग की खिलाड़ियों की नीलामी में सबसे अधिक एक लाख डॉलर की बोली लगी जबकि पीवी सिंधू और किदांबी श्रीकांत को क्रमश: 95000 और 80000 डॉलर में खरीदा गया।

दुनिया की नंबर दो महिला खिलाड़ी साइना और पूर्व नंबर एक पुरुष खिलाड़ी ली चोंग वेई को रविवार रात नीलामी पूर्व बोली में क्रमश: लखनऊ के अवध वारियर्स और हैदराबाद हंटर्स ने खरीदा। इन दोनों का नाम हालांकि आज नीलामी सूची में था।

टिप्पणियां

95 हजार डॉलर रही सिंधू की प्राइज वैल्‍यू
विश्व चैम्पियनशिप की दो बार की कांस्य पदक विजेता सिंधू के लिए दिल्ली, मुंबई और चेन्नई की टीमों ने आक्रामक बोली लगाई लेकिन अंतत: उन्हें चेन्नई स्मैशर्स ने 95000 डॉलर में खरीदा। चोट से उबर रहे राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन पारुपल्ली कश्यप को हैदराबाद की टीम ने 35000 डॉलर में खरीदा जबकि युगल खिलाड़ी बी सुमित रेड्डी अपने आधार मूल्य 25000 डॉलर में बेंगलुरू की टीम के खाते में गए।


सुमित के युगल जोड़ीदार मनु अत्री को मुंबई राकेट्स ने खरीदा। राष्ट्रमंडल खेल 2010 की स्वर्ण पदक विजेता ज्वाला गुट्टा और अश्विनी पोनप्पा को उनके 25000 डॉलर के आधार मूल्य पर उनकी घरेलू टीमों हैदराबाद और बेंगलुरू ने ही खरीदा। एचएस प्रणय के लिए देव्यानी लीजर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाली मुंबई फ्रेंचाइजी ने 47000 डॉलर की बोली लगाई।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement