NDTV Khabar

सायना नेहवाल ने पी कश्‍यप संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पे दी जानकारी

सायना ने कश्यप के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फ़ैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा कि बेस्ट मैच ऑफ़ माई लाइफ़...और हैशटैग just married भी लिखा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सायना नेहवाल ने पी कश्‍यप संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पे दी जानकारी

सायना नेहवाल ने की शादी

हैदराबाद:

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल अपने साथी बैडमिंटन खिलाड़ी परुपल्‍ली कश्यप से शादी के बंधन में बंध गई हैं. पूर्व वर्ल्ड नंबर एक खिलाड़ी सायना और कश्यप ने कोर्ट में घरवालों की मौजूदगी में शादी की. सायना ने कश्यप के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फ़ैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा कि बेस्ट मैच ऑफ़ माई लाइफ़...और हैशटैग just married भी लिखा. दोनों ने 16 दिसंबर को कुछ ख़ास दोस्तों के लिए पार्टी भी रखी है. सायना के पिता हरवीर सिंह ने कहा, ‘‘साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की.'' यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर का एक और वीडियो VIRAL, देखें कैसे तैयार हुए उनके वेडिंग आउटफिट्स


उन्होंने बताया, ‘‘शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की.'' हरवीर सिंह ने कहा, ‘‘यह काफी सादा समारोह था और 16 दिसंबर को रिसेप्शन होगा.'' मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे. साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘‘मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ). अभी शादी हुई.''
 


इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे. वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे. साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था. (इनपुट भाषा से) 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement