NDTV Khabar

फैशन शो में डिजाइनर नीता लुल्‍ला के ड्रेस प्रदर्शित करेंगी साइना नेहवाल

देश की दिग्‍गज महिला महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल यहां एक फैशन शो में डिजाइनर नीता लुल्ला के लिए एडवार्दियान परिधान में रैंप पर उतरेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैशन शो में डिजाइनर नीता लुल्‍ला के ड्रेस प्रदर्शित करेंगी साइना नेहवाल

साइना नेहवाल इस समय दुनिया की शीर्ष 20 महिला बैडमिंटन खिलाड़ि‍यों में शामिल हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एडवार्दियान परिधान में रैंप पर उतरेंगी साइना नेहवाल
  2. आठ अक्‍टूबर को आयोजित होगा यह फैशन शो
  3. दुनिया की टॉप20 महिला खिलाड़‍ियों में शामिल हैं साइना
बेंगलुरू: देश की दिग्‍गज महिला महिला बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल यहां एक फैशन शो में डिजाइनर नीता लुल्ला के लिए एडवार्दियान परिधान में रैंप पर उतरेंगी. बेंगलुरू टाइम्स फैशन वीक के ग्रैंड फिनाले में लुल्ला अपने परिधानों की सीरीज को दर्शाएंगी, जिसका आयोजन आठ अक्टूबर को होगा. नीता के परिधानों के लिए रैंप में उतरने की खुशी का इजहार करते हुए साइना ने कहा, "मैं अपनी पसंदीदा डिजाइनरों में से एक नीता लुल्ला के लिए रैंप पर उतरने के लिए बेहद उत्सुक हूं. मेरा मानना है कि वह मेरे लुक में नया बदलाव करने वाली हैं और मैं उनके इस करिश्मे को देखने के लिए उत्साहित हूं."

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श्रद्धा कपूर सीख रही हैं साइना से बैडमिंटन के गुर, जानें क्‍यों..

पिछले तीन दशकों से फैशन जगत में काम कर रहीं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लुल्ला ने कहा, "मैं यह दर्शाना चाहती हूं कि कैसे दो विचारधाराएं और दो अवधारणाएं एक साथ सामने आती हैं. जैसे इस बार खेल और फैशन का है और इससे बेहतर परिधान नेहवाल के लिए नहीं हो सकता था." लुल्ला सात और आठ अक्टूबर को आयोजित होने वाले इस फैशन वीक में अपनी वैडिंग रेंज एन-प्रेट को प्रदर्शित करेंगी.

टिप्पणियां
वीडियो: पीएम मोदी को साइना ने भेंट किया रैकेट
गौरतलब है कि भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ि‍यों ने इस समय विश्‍व स्‍तर पर अपने प्रदर्शन से हर किसी को हैरान किया है. दुनिया के टॉप 20 पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ि‍यों में भारत के पांच खिलाड़ी शामिल हैं. इसी तरह महिलाओं की सिंगल्‍स रैंकिंग में पीवी सिंधु और साइना नेहवाल का नाम शामिल हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement