NDTV Khabar

'खास अंदाज' के साथ सानिया मिर्जा ने मनाया 32वां जन्मदिन, किया 'लक्ष्य' का खुलासा

सानिया मिर्जा डबल्स में पूर्व नंबर दो खिलाड़ी रह चुकी हैं. सानिया अक्टूबर 2017 में चोट लगने और फिर मां बनने के कारण लंबे समय से कोर्ट से दूर चल रही हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'खास अंदाज' के साथ सानिया मिर्जा ने मनाया 32वां जन्मदिन, किया 'लक्ष्य' का खुलासा

सानिया मिर्जा

खास बातें

  1. परिवार के साथ मनाया जन्मदिन
  2. पति शोएब अख्तर ने ट्विटर पर दी बधाई
  3. हाल ही में मां बनी हैं डबल्स की पूर्व चैंपियन
हैदराबाद:

भारत की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा बेटे को जन्म देने के बाद फिर से कोर्ट पर लौटने की तैयारी कर रही हैं. सानिया ने वीरवार को ही अपने परिवार के साथ अपना 32वां जन्मदिन मनाया था. सानिया के पति और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान शोएब मलिक ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करते हुए सानिया को जन्मदिन की बधाई दी थी, तो सानिया मिर्जा ने अपना 32वां जन्मदिन फिर से अपने 'लक्ष्य' की दिशा की तैयारी शुरू करने का फैसला किया. 

बता दें कि सानिया मिर्जा डबल्स में पूर्व नंबर दो खिलाड़ी रह चुकी हैं. सानिया अक्टूबर 2017 में चोट लगने और फिर मां बनने के कारण लंबे समय से कोर्ट से दूर चल रही हैं. हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह साल 2020 ओलिंपिक के लिए फिर से कोर्ट पर लौटना जाती हैं. पिछले दिनों ही एक बेटे की मां बनने के बाद इस दिशा में सानिया ने तैयारी शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें :  Pak vs Zim: शोएब मलिक ने टी20 इंटरनेशनल में पूरे किए 2000 रन तो सानिया मिर्जा ने इस तरह दी बधाई


टिप्पणियां

अपने लक्ष्य की शुरुआत करने के लिए सानिया ने अपने 32वें दिन को चुना. सानिया ने इस दिन यानी वीरवार को काफी लंबे समय बाद जिम जाकर ट्रेनिंग की. सानिया ने लिखा कि मां बनने के बाद उन्होंने पहली बार जिम गई हैं. और फिर से शुरुआत के लिए उन्होंने अपने बर्थ-डे को चुना. सानिया ने ट्रेनिंग की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम और ट्विवटर अकाउंट पर भी पोस्ट कीं. सानिया ने कहा कि ठीक ऐसा महसूस हो रहा है जैसे किसी बच्चे को कैंडी शॉप में होता है. सानिया ने आगे यह भी लिखा कि वह अपने बच्चे के लिए यह भी उदाहरण खड़ा करना चाहेंगी कि गर्भावस्था, मातृत्व या पितृत्व कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे आपके सपने में बाधक बनना चाहिए. सानिया ने बिल्कुल कहा है. पूर्व में भी किम क्लिस्टर्स और महान टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने इस बात को बखूबी साबित किया है. 

VIDEO:  जब सेरेना ने पिछले साल बड़ी बहन को हराकर 23वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीता. 
उम्मीद है कि सानिया जल्द ही फिट होकर कोर्ट पर लौटेंगी और देश के करोड़ों टेनिसप्रेमियों को फिर से वह किसी न किसी उपलब्धि की सौगात देंगी
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement