NDTV Khabar

सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस डब्ल्यूटीए फाइनल्स के सेमीफाइनल में हारीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस डब्ल्यूटीए फाइनल्स के सेमीफाइनल में हारीं

मार्टिना हिंगिस और सानिया मिर्जा (फाइल तस्वीर)

सिंगापुर:

मौजूदा चैंपियन सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस की जोड़ी शनिवार को वर्ष के आखिरी मेजर टूर्नामेंट डब्ल्यूटीए फाइनल्स के सेमीफाइनल में हार गई. सर्वोच्च विश्व वरीयता प्राप्त युगल खिलाड़ी सानिया कई महीनों के बाद अपनी पूर्व जोड़ीदार हिंगिस के साथ इस टूर्नामेंट में उतरीं. हालांकि तीन ग्रैंड स्लैम जीत चुकी इस जोड़ी को एलेना वेस्निना और एकातेरिना मकारोवा की जोड़ी ने 3-6, 6-2, 1-0 से हराया.

वेस्निाना और मकारोवा अब फाइनल में लुसी सफारोवा और बेथानी माटेक सैंड्स की जोड़ी से भिड़ेंगी. दो बार की चैंपियन सानिया ने पिछले वर्ष हिंगिस के साथ खिताब जीतते हुए विश्व वरीयता में शीर्ष स्थान हासिल किया था. तब से सानिया डबल्स वर्ल्ड रैंकिंग में शीर्ष पर बनी हुई हैं.

सानिया-हिंगिस ने सेमीफाइनल मैच की शुरुआत अच्छी की और पहला सेट आसानी से जीत लिया. दूसरे सेट में वे पटरी से उतरी नजर आईं और वेस्निना-मकारोवा को दूसरा सेट जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई.


टिप्पणियां

एक घंटा 31 मिनट तक चले इस मैच में इसके बाद 10 अंकों वाला तीसरा टाई ब्रेक सेट खेला गया, जिसमें सानिया-हिंगिस को हार झेलनी पड़ी. इस हार के बावजूद सानिया का रैंकिंग में शीर्ष पर रहते हुए वर्ष का समापन करना तय है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement