NDTV Khabar

सानिया-हिंगिस की जोड़ी ने दिखाई चमक, WTA फाइनल्स के अंतिम चार में प्रवेश किया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया-हिंगिस की जोड़ी ने दिखाई चमक, WTA फाइनल्स के अंतिम चार में प्रवेश किया

सानिया मिर्जा-मार्टिना हिंगिस ने क्‍वार्टर फाइनल में ताइवान की जोड़ी को हराया (फाइल फोटो)

सिंगापुर:

शीर्ष भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिंगिस ने आज यहां ताइवान की हाओ चिंग चान और युंग जान चान की जोड़ी को 7-6, 7-5 से शिकस्त देकर डब्ल्यूटीए फाइनल्स के सेमीफाइनल में जगह बनाई. भारतीय-स्विस जोड़ी का सामना अब शीर्ष वरीय कैरोलिन गार्सिया-क्रिस्टिना म्लादेनोविच तथा बेथानी माटेक सैंड्स-लुसी साफारोवा की जोड़ी के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा.

दोनों सेट काफी कड़े मुकाबले वाले रहे जिसमें दोनों टीमों ने पांच गेम की बराबरी तक अपनी अपनी सर्विस बनाए रखी. पहले सेट के 11वें गेम में सानिया और हिंगिस की सर्विस टूटी. लेकिन प्रतिद्वंद्वी टीम की खुशी ज्यादा देर तक नहीं रह सकी क्योंकि उन्होंने अगले ही गेम में सर्विस तोड़कर पहला सेट टाईब्रेकर तक पहुंचा दिया. टाईब्रेकर भी चुनौतीपूर्ण रहा. भारतीय स्विस जोड़ी ने तीन सेट प्वांइट बचाए. उन्होंने दो सेट प्वाइंट गंवाने के बाद तीसरे को अंक में तब्दील कर पहला सेट एक घंटे में अपने नाम कर लिया.

टिप्पणियां

दूसरा सेट भी 10वें गेम तक बराबरी का रहा जिसमें सानिया-हिंगिस ने अहम ब्रेक प्वाइंट को तोड़ा और अपनी सर्विस को कायम रखकर अंतिम चार में जगह सुनिश्चित की. जुलाई में मांट्रियल में शुरू में बाहर होने के बाद यह पहली प्रतियोगिता है जिसमें दोनों भाग ले रही हैं.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement