NDTV Khabar

अमेरिकी ओपन टेनिस : सानिया मिर्जा और शुआई पेंग की जोड़ी सेमीफाइनल में हारी

सानिया मिर्जा और उनकी चीनी जोड़ीदार शुआई पेंग की जोड़ी अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस और चीनी ताइपे की युंग चान से सीधे सेटों में हार गई.

45 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी ओपन टेनिस : सानिया मिर्जा और शुआई पेंग की जोड़ी सेमीफाइनल में हारी

सानिया और पेंग की जोड़ी अमेरिकी ओपन टेनिस के सेमीफाइनल में सीधे सेटों में हार गईं

न्यूयॉर्क: भारत की सानिया मिर्जा और उनकी चीनी जोड़ीदार शुआई पेंग की जोड़ी अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में स्विटजरलैंड की मार्टिना हिंगिस और चीनी ताइपे की युंग चान से सीधे सेटों में हारकर बाहर हो गई. महिला युगल में चौथी वरीयता प्राप्त सानिया और पेंग को दूसरी वरीय हिंगिस और चान ने 6-4, 6-4 से शिकस्त दी. दोनों ही सेटों में सानिया-पेंग को शुरुआती बढ़त मिली थी, लेकिन वे उसका फायदा नहीं उठा सके.

यह भी पढ़ें: यूएस ओपन: जुआन मार्टिन को मात देकर फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल

विपक्षी खिलाड़ियों की सर्विस को ब्रेक कर उन्होंने पहले सेट में 3-0 की बढ़त ले ली थी, लेकिन हिंगिस-चान ने डबल ब्रेक की मदद से स्कोर को 3-3 बराबर करने के बाद 31 मिनट में पहले सेट को 6-4 से अपने नाम कर लिया. दूसरे सेट में भी सनिया-पेंग की जोड़ी के पास 3-1 की बढ़त थी, जिसे उन्होंने गंवा दिया और सीधे सेटों में मैच हार गई.

सानिया ने पेंग के साथ वूमेन्स डबल्स क्वार्टर फाइनल में टिमीया बाबोस और आंद्रिया लावास्कोवा को दो सेटों के मुकाबले में हराया था. उन्होंने पांचवीं वरीयता प्राप्त हंगरी की बाबोस और चेक गणराज्य की आंद्रिया को 7-6, 6-4 से हराया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement