NDTV Khabar

SANTOSH TROPHY: अपने-अपने मुकाबलों में पंजाब और मिजोरम की शानदार जीत

मिजोरम ने छह बार की विजेता गोवा को ग्रुप-बी में ही खेले गए मैच में 3-1 से हराया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
SANTOSH TROPHY: अपने-अपने मुकाबलों में पंजाब और मिजोरम की शानदार जीत

मिजोरम के खिलाड़ी गोल दागने के बाद

खास बातें

  1. पंजाब का सामना अब मिजोरम से 22 को
  2. 24 मार्च को ओडिशा का सामना पंजाब से
  3. गोवा का सामना 22 मार्च को कर्नाटक से
नई दिल्ली:

संतोष ट्रॉफी फुटबाल टूर्नामेंट के 72वें संस्करण में मंगलवार को ग्रुप-बी में खेले गए अपने पहले मैच में पंजाब ने ओडिशा को 2-1 से मात दी. इसके अलावा, एक अन्य मैच में मिजोरम ने छह बार की विजेता गोवा को ग्रुप-बी में ही खेले गए मैच में 3-1 से हराया. सैलेन मन्ना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में ओडिशा और पंजाब के बीच खेले गए मैच का पहला हाफ गोलरहित रहा. दूसरे हाफ की शुरुआत होने के बाद 62वें मिनट में अर्पण लाकड़ा ने ओडिशा के लिए गोल कर उसका खाता खोला.
 

सरबजीत ने 70वें मिनट में पंजाब के लिए गोल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया. यहां ओडिशा के खिलाड़ी रुद्र प्रताप प्रधान की गलती ने पंजाब को जीत दिला दी. प्रधान ने अपने ही पाले में गोल किया और इसका फायदा पंजाब को हुआ, जिसने ओडिशा को 2-1 से मात दी इसके अलावा, कोलकाता के रबिंद्र सरोबार स्टेडियम में खेले गए मैच में गोवा के कप्तान विक्टोरीनो फर्नादेस ने 11वें मिनट में स्कोर कर टीम का खाता खोला.
 
​यह भी पढ़ें:  लियोनेल मेसी का साथी खिलाड़ियों के बारे में बड़ा बयान
 
एफ. लालरिनपुइया ने 25वें मिनट में मिजोरम के लिए गोल कर स्कोर 1-1 से बराबर कर लिया. इसके साथ ही पहले हाफ का समापन हो गया. दूसरे हाफ में मिजोरम ने खेल पर दबदबा कायम रखा. लाल रोमाविया की ओर से 81वें और 84वें मिनट में किए गए गोल ने मिजोरम को गोवा के खिलाफ 3-1 से जीत दिलाई। 

VIDEO: नॉर्थ-ईस्ट में फुटबॉल की लोकप्रियता तेजी से ऊपर जा रही है.
पंजाब का सामना अब मिजोरम से 22 मार्च को रबिंद्र सरोबर स्टेडियम में होगा. इसके अलावा, 24 मार्च को ओडिशा का सामना पंजाब से ही होगा. गोवा का सामना 22 मार्च को कर्नाटक से होगा। 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement