NDTV Khabar

सेरेना विलियम्स नहीं बताना चाहती थीं कि वह गर्भवती हैं, लेकिन उनसे हो गई एक गलती और...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेरेना विलियम्स नहीं बताना चाहती थीं कि वह गर्भवती हैं, लेकिन उनसे हो गई एक गलती और...

सेरेना विलियम्स अपने मंगेतर के साथ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सेरेना रे‍डिट के को-फाउंडर से करेंगी शादी
  2. सेरेना ने प्रेगनेंसी के दौरान ही ऑस्ट्रेलियन ओपन जीता
  3. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की थी
वॉशिंगटन: टेनिस की दुनिया में सबसे चर्चित महिला खिलाड़ी और सर्वोच्च वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स इन दिनों खेल के अलावा अन्य वजह से चर्चा में हैं. जी हां, उनके गर्वभती होने की खबर हर तरफ छाई हुई है. अब सेरेना ने यह स्पष्ट किया है कि वह अपने फैन्स को यह खबर नहीं देना चाहती थीं, लेकिन एक गलती की वजह से सबकुछ ओपन हो गया और बाकी का काम सोशल मीडिया ने बखूबी कर दिया. इससे पहले तक उनके कुछ करीबी लोग ही जानते थे कि वह गर्भवती हैं. 

सेरेना विलियम्स का कहना है कि उनका अपने गर्भवती होने की खबर साझा करने का कोई इरादा नहीं था और उन्होंने गलती से इसका खुलासा कर दिया. सेरेना ने अपनी गलती बताते हुए कहा कि वह हर सप्ताह अपनी एक फोटो खींचती हैं और उसे सहेजकर रख लेती हैं.

अमेरिका की 35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी सेरेना ने कहा, "मैं इन लम्हों को अपने लिए सहेज कर रख रही थी. इसे मैंने छिपाकर रखा था, लेकिन पता नहीं कैसे इस बार मुझसे यह गलती हो गई."

गौरतलब है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर स्विम सूट में पोस्ट कर दी थी. सेरेना ने हंसते हुए कहा, ‘आप जानते हैं कि सोशल मीडिया कैसा है. आपने गलत बटन दबाया और यह भी ऐसा ही मामला था. मैंने इसको लेकर बड़ी सतर्कता बरती थी लेकिन वहां चूक हो गई.’
 
serena williams pregnancy
सेरेना विलियम्स ने यह फोटो शेयर की थी...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना का कहना है कि उन्होंने गलती से 'स्नैपचैट' में अपनी फोटो साझा की. गौरतलब है कि 23 बार ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकीं सेरेना ने सोशल मीडिया एप पर एक फोटो साझा की थी. इसमें दिए संदेश में उन्होंने लिखा था, "20 सप्ताह."

सेरेना के अनुसार वह अपनी हर फोटो के सप्ताह के अनुसार सहेज रही हैं और इसी कड़ी में उन्होंने इसका कैप्शन यह लिखा था, लेकिन यह पोस्ट करने के लिए नहीं थी. इसके कुछ समय बाद सेरेना ने इस फोटो और पोस्ट को हटा दिया था, लेकिन तब तक यह फोटो वायरल हो चुकी थी. सेरेना के प्रचारक ने बाद में इस खबर की पुष्टि की.

टिप्पणियां
सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली. इसके बाद उन्होंने आस्ट्रेलियन ओपन में खिताबी जीत हासिल कर अपना 23 ग्रैंड स्लैंम खिताब जीता.  उन्होंने साल का पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. सेरेना ने कहा कि वह खेलने को लेकर नर्वस थी क्योंकि वह नहीं जानती थी कि यह उनके या उनके बच्चे के लिये खतरनाक होगा या नहीं. सेरेना ने कहा कि ऐसे में वह कुछ हटकर खेली. वह थकान और तनाव से बची. सभी चाहते थे कि वह टूर्नामेंट जीते और कुछ को ही पता था कि वह मां बनने वाली है.

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने वादा किया है कि मां बनने के बाद वह फिर से कोर्ट पर वापसी करेंगी और उम्मीद जतायी कि उनका बच्चा उनकी हौसलाफजाई करेगा.   उन्होंने साल का पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था. सेरेना ने कहा कि वह खेलने को लेकर नर्वस थी क्योंकि वह नहीं जानती थी कि यह उनके या उनके बच्चे के लिये खतरनाक होगा या नहीं. सेरेना ने कहा कि ऐसे में वह कुछ हटकर खेली. वह थकान और तनाव से बची. सभी चाहते थे कि वह टूर्नामेंट जीतें.
(इनपुट एजेंसियों से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement