NDTV Khabar

टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से की शादी, देखें तस्वीरें

अमेरिकी टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने अपने रेड्डिट के सह संस्थापक एलेक्सिस ओहनियान से बीते गुरुवार को शादी कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से की शादी, देखें तस्वीरें

सेरेना विलियम्स ने एलेक्सिस ओहनियान से रचाई शादी

खास बातें

  1. सेरेना विलियम्स ने अपने ब्वॉयफ्रेंड एलेक्सिस ओहनियान से की शादी
  2. रेड्डिट के सह संस्थापक हैं एलेक्सिस ओहनियान
  3. उन्होंने शादी की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.
नई दिल्ली: अमेरिकी टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने अपने रेड्डिट के सह संस्थापक एलेक्सिस ओहनियान से बीते गुरुवार को शादी कर ली. सेरेना और एलेक्सिस ने अपने इस खास दिन की कुछ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक. 250 लोगों को इस फंक्शन के लिए न्योता दिया गया था. इस शादी समारोह में कई सेलिब्रिट्रीज भी नजर आए. किम कर्दाशियां, गायक बियोंसे, टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियाकी भी शादी में नजर आए. दोनों का विवाह समारोह न्यू ऑरलियंस में हुआ. वॉग मैगजीन को सेरेना की शादी की तस्वीरें खींचने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया था. इस मैगजीन की संस्थापक एना विंटॉर भी इस समारोह में नजर आई. 

 

यह भी पढ़ें:  टेनिस सुपरस्टार सेरेना विलियम्स ने बेटी को जन्म दिया
 

गुरुवार को इस शहर का नजारा देखने लायक था. सेरेना विलियम्स ने पहले अपवी बहव वीनस के साथ एक फोटो पोस्ट किया था, लेकिन कुछ देर बाद उन्होंने अपनी शादी की एक सोलो फोटो पोस्ट की,जिसमें वो एक गाउन में नजर आ रही हैं. डेली मेल के मुताबिक, इस शादी समारोह का थीम ‘ब्यूटीफूल और बिस्ट’ पर आधारित था. यह भी बताया कि सेरेना की अनूठी गोल्डन ट्रॉफी पार्टी में से एक को उपहार में रखा गया था. इस कार्यक्रम में प्रत्येक गेस्ट टेबल का नाम सेरेना के 23 ग्रैंड स्लैम खिताबों में से एक के नाम पर रखा गया था. मेहमानों को शादी में मोबाइल फोन लाने के लिए मना किया गया था. 
 

यह भी पढ़ें: सेरेना विलियम्‍स के खिलाफ टिप्‍पणी करने के बाद जॉन मैकेनरो का नया शिगूफा, यह प्रस्‍ताव रखा...

टिप्पणियां
समारोह को यादगार बनाने के लिए ऐतिहासिक आर्ट सेंटर का मुख्य अहाता सुगंध वाले फूलों और क्रिस्टल से सजाया गया था. सुरक्षा को देखते हुए न्यू ऑरलियंस के आस-पास की सड़कों को बंद कर दिया गया था.न्यू ऑरलियंस सिटी तो उसके जैज संगीत के लिए और पार्टी वाले वातावरण के लिए जाना जाता है. अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने फ्लोरिडा के एक क्लीनिक में 1 सितंबर को एक बच्ची को जन्म दिया था.

VIDEO: सेरेना विलियम्स ने बहन वीनस को हराकर जीता 23वां ग्रैंडस्लैम, रचा इतिहास
सेरेना अपने पति से दो साल बड़ी है. उनकी उम्र 36 साल की है,जबकि एलेक्सिस ओहनियान 34 साल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement