NDTV Khabar

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से प्रेरणा लेता है यह मशहूर गोल्‍फ खिलाड़ी

मशहूर गोल्फर शिव कपूर ने कहा कि वे टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से प्रेरणा लेते हैं. यहां पैनासोनिक ओपन इंडिया में अपना तीसरा एशियाई टूर खिताब जीतने से पहले कहा कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली उनके लिए प्रेरणा के स्रोत हैं. प्

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से प्रेरणा लेता है यह मशहूर गोल्‍फ खिलाड़ी

शिव कपूर ने हाल ही में पैनासोनिक ओपन इंडिया खिताब जीता है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पैनासोनिक ओपन इंडिया में शिव कपूर ने हासिल की है जीत
  2. कहा, किसी भी खिलाड़ी में विराट जैसा जज्‍बा होना चाहिए
  3. पहली ही गेंद से विपक्षी टीम पर हावी हो जाते हैं विराट
नई दिल्ली: मशहूर गोल्फर शिव कपूर ने कहा कि वे टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली से प्रेरणा लेते हैं. यहां पैनासोनिक ओपन इंडिया में अपना तीसरा एशियाई टूर खिताब जीतने से पहले कहा कि भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली उनके लिए प्रेरणा के स्रोत हैं. प्रतियोगिता में संयुक्त रूप से शीर्ष पर चल रहे कपूर ने चार अंडर 68 का कार्ड खेलकर दिल्ली गोल्फ कोर्स में तीन स्ट्रोक से जीत दर्ज की. कपूर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ यहां दूसरे टी20 में कोहली की शानदार पारी का जिक्र करते हुए कहा, ‘मैं कल क्रिकेट देख रहा था और जब कोहली बल्लेबाजी के लिए उतरे और मैंने कहा कि आपका जज्बा ऐसा ही होना चाहिए .उन्‍होंने कहा कि वह पहली गेंद से ही हावी हो जाता है और सारा दबाव उन्हीं पर था और मैंने खुद को ऐसा ही संदेश देने की कोशिश की.’कपूर ने कहा कि उनका लक्ष्य अगले डेढ़ महीने में यो-यो फिटनेस परीक्षण पास करके 2020 में होने वाले ओलिंपिक खेलों के लिये क्वालीफाई करना है. यो-यो फिटनेस परीक्षण पास करना सभी क्रिकेटरों के लिये जरूरी है जो भारतीय क्रिकेट टीम में खेलना चाहते हैं.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट की बैटिंग की तारीफ
दिल्ली के इस 35 वर्षीय गोल्फर ने कहा, ‘मेरा लक्ष्य फिट रहना और तोक्यो ओलंपिक के लिये तैयार रखना है। फिटनेस इसमें अहम भूमिका निभाएगा.’  (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement