NDTV Khabar

सिंगापुर ओपन बैडमिंटन : सायना की चुनौती समाप्त

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सिंगापुर ओपन बैडमिंटन : सायना की चुनौती समाप्त

खास बातें

  1. लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक जीत चुकीं सायना को शुक्रवार को इंडोनेशिया की लिंदावेनी फानतेरी ने 17-21, 21-13, 21-13 से हराया। यह मैच 59 मिनट चला।
सिंगापुर:

भारत की सायना नेहवाल सिंगापुर ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट के एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में हार गई हैं।

लंदन ओलिंपिक में कांस्य पदक जीत चुकीं सायना को शुक्रवार को इंडोनेशिया की लिंदावेनी फानतेरी ने 17-21, 21-13, 21-13 से हराया। यह मैच 59 मिनट चला।

विश्व की दूसरी वरीयता प्राप्त महिला बैडमिंटन स्टार सायना और विश्व की 13वीं वरीय खिलाड़ी फानतेरी के बीच यह दूसरी भिड़ंत थी। इससे पहले सायना ने इस साल के इंडोनेशिया ओपन में जीत हासिल की थी।

इस बार हालांकि फानतेरी कोर्ट पर सायना की तुलना में बेहतर एथलीट साबित हुई और उन्होंने अपने शानदार स्मैश और उम्दा ड्रॉप शॉट्स की मदद से लंदन में अपनी चमक दिखा चुकीं सायना को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।

टिप्पणियां

सायना ने गुरुवार को खेले गए दूसरे दौर के मुकाबले में जापान की एरिको हिरोसे को 16-21 21-16 21-9 से हराकर अंतिम-8 दौर में जगह बनाई थी। उनकी हार के साथ इस टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो चुकी है।


सेमीफाइनल में फानतेरी का सामना चीन की सातवीं वरीय शिजियान वांग और चीन की ही चौथी वरीय यिहान वांग के बीच होने वाले मुकाबले के विजेता से होगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement