NDTV Khabar

सोमदेव ने अपने प्रतिद्वंद्वी को सिर्फ 69 मिनट में हराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. दोबारा फिट हो चुके सोमदेव देववर्मन ने चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए अपने से बेहतर रैंकिंग वाले चेक गणराज्य के जान हायेक को 69 मिनट में सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा दिया।
चेन्नई: दोबारा फिट हो चुके सोमदेव देववर्मन ने चेन्नई ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए अपने से बेहतर रैंकिंग वाले चेक गणराज्य के जान हायेक को 69 मिनट में सीधे सेटों में 6-3, 6-3 से हरा दिया।

भारत के पूर्व डेविस कप खिलाड़ी और क्वालीफायर प्रकाश अमृतराज ने भी एक सेट से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए फ्रांस के रूफिन गुइलोम को हराकर दूसरे दौर में जगह बनाई।

प्रकाश ने शरीर में पानी की कमी से जूझते हुए अपने विरोधी दुनिया के 90वें नंबर के खिलाड़ी रूफिन को पहले दौर के मैच में दो घंटे और 23 मिनट में 6-7, 6-2, 6-2 से हराया।

टिप्पणियां
चोट से वापसी के बाद से सोमदेव खराब फार्म से जूझ रहे हैं। वह कुछ साल पहले शीर्ष 100 में शामिल रहने के बाद अब 663वीं रैंकिंग के खिलाड़ी हैं।

कागजों पर सोमदेव के पास दुनिया के 106वें नंबर के खिलाड़ी हायेक का कोई जवाब नहीं था लेकिन भारत के इस स्टार एकल खिलाड़ी ने अपने विरोधी खिलाड़ी को कोर्ट पर कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने इसके साथ ही दिल्ली में दक्षिण कोरिया के खिलाफ डेविस कप मुकाबले से पहले सकारात्मक संकेत दिए।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement