NDTV Khabar

श्रीकांत की यादगार जीत के बावजूद हैदराबाद ने बेंगलुरु को हराया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीकांत की यादगार जीत के बावजूद हैदराबाद ने बेंगलुरु को हराया

मैच के दौरान की तस्वीर

मुंबई: भारत के सबसे अधिक रैंकिंग के पुरुष खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने रविवार को यहां मलेशिया के विश्व में पूर्व नंबर एक खिलाड़ी ली चोंग वेई को हराया, लेकिन उनकी टीम बेंगलुरु हाटगन्स को इसके बावजूद प्रीमियर बैडमिंटन लीग में हैदराबाद हंटर्स से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा।

हैदराबाद ने श्रीकांत और ली के बीच मुकाबले से पहले ही अपनी जीत सुनिश्चित कर ली थी। हैदराबाद ने पहले मैच में खराब शुरुआत की। महिला एकल में थाईलैंड की सुपनिदा केटेथोंग को बेंगलुरु की सुओ दी के हाथों 15-11, 15-11 से हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद की पुरुष युगल जोड़ी डेनमार्क के कार्सटन मोगेनसेन और इंडोनेशिया के मार्स किडो ने बेंगलुरु की मलेशियाई जोड़ी थीन हाउ और किम वाह लिम को 13-15, 15-9, 15-14 से हरा दिया।

बेंगलुरु के समीर वर्मा के सामने पुरुष एकल में अपने से अधिक रैंकिंग के पी कश्यप की चुनौती थी। यह ट्रंप मैच था जिसमें कश्यप ने 15-14, 15-13 से जीत दर्ज की। इससे हैदराबाद ने 3-0 की अजेय बढ़त बना दी। इसके बाद आगे के दोनों मैच औपचारिक रह गए। इनमें मलेशिया के विश्व में पांचवें नंबर के खिलाड़ी ली और नौवें नंबर के श्रीकांत के बीच का मुकाबला भी था।

बेंगलुरु की अश्विनी पोनप्पा और डेनमार्क के उनके जोड़ीदार जोचिम फिशर नीलसन ने मिश्रित युगल में हैदराबाद की ज्वाला गुटा और किडो को 15-13, 15-13 से हराया। इसके बाद श्रीकांत ने ली को 15-12, 6-15, 15-7 से पराजित किया।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement