NDTV Khabar

टेनिस: पूर्व नंबर वन नोवाक जोकोविक की कोचिंग टीम से जुड़े राडेक स्टीपानेक

दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने कहा कि राडेक स्टीपानेक उनकी कोचिंग टीम से जुड़ गए हैं जो आंद्रे अगासी के साथ काम करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस: पूर्व नंबर वन नोवाक जोकोविक की कोचिंग टीम से जुड़े राडेक स्टीपानेक

नोवाक जोकोविक इस समय चोट और खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अगासी के साथ काम करेंगे स्‍टीपानेक
  2. जोकोविक ने इंस्‍टाग्राम के जरिये दी यह जानकारी
  3. इस समय खराब फॉर्म से गुजर रहे जोकोविक
पेरिस: दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने कहा कि राडेक स्टीपानेक उनकी कोचिंग टीम से जुड़ गए हैं जो आंद्रे अगासी के साथ काम करेंगे. अगासी और पूर्व युगल विशेषज्ञ स्टीपानेक सर्बिया के बोरिस बेकर और मारियन वाजदा की जगह लेंगे. जोकोविक ने इंस्टाग्राम पर लिखा,‘कुछ समय पहले राडेक स्टीपानेक और मैं नेट पर एक दूसरे के खिलाफ खेलते थे. अब हम एक लक्ष्य के लिये मिल गए हैं. मैं काफी रोमांचित हूं.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: टॉप-10 से बाहर हुए जोकोविक और एंडी मरे  
 

गौरतलब है कि जोकोविक इस समय चोट और खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. इस कारण उनकी रैंकिंग गिरी हैं. कोहनी की चोट ने उन्‍हें परेशान किया है. यही कारण है कि इस माह जारी टेनिस रैंकिंग में वे और एंडी मरे टॉप 10 खिलाड़ि‍यों से बाहर हो गए हैं. जोकोविक अब दिसंबर में वर्ल्ड टेनिस चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे.

वीडियो: वीनस को हराकर सेरेना ने जीता 23वां ग्रैंडस्‍लैम
यह प्रतियोगिता 28 से 30 दिसंबर  तक अबूधाबी में होगी. पूर्व शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी जोकोविक ने कहा, 'सब कुछ सही है और इस टूर्नामेंट के जरिये मैं अच्छी वापसी करूंगा और सीजन की शुरुआत करूंगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement