NDTV Khabar

सुनील छेत्री बोले, इस बात से मिला कांस्टेनटाइन को फायदा

भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने कोच कांस्टेनटाइन को लेकर कई बातें कही हैं. साथ ही, भारतीय कोच को उन्होंने भारतीय फुटबॉल में सुधार का भी श्रेय दिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील छेत्री बोले, इस बात से मिला कांस्टेनटाइन को फायदा

भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री.

खास बातें

  1. कांस्टेनटाइन के नेतृत्व में साकारात्मक बदलाव आए
  2. कांस्टेनाटाइन के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया
  3. भारतीय कप्तान की जमकर सराहना
नई दिल्ली: भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने पिछले कुछ साल में टीम के शानदार प्रदर्शन का श्रेय कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन को देते हुए कहा कि उन्होंने टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. सुनील छेत्री ने किया मोटर्स इंडिया द्वारा आयोजित टैलेंट हंट प्रोग्राम के दौरान कहा कि भारतीय टीम ने कांस्टेनाटाइन के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया है. जब वह कोच बने थे तब बहुत सारे अनुभवी खिलाड़ी टीम छोड़कर जा रहे थे, उस समय उन्होंने बहुत सारे युवा खिलाड़ियों को मौका दिया जो हमारे बहुत अच्छी चीज रही.
 
यह भी पढ़ें: फुटबॉल: एशिया कप में भारत की संभावनाओं को लेकर यह बोले स्‍टार खिलाड़ी सुनील छेत्री..

टिप्पणियां
उन्होंने यह भी माना कि कोच कांस्टेनटाइन के नेतृत्व में टीम में साकारात्मक बदलाव आए हैं. छेत्री ने कहा कि वह हमारे लिए बहुत अच्छे कोच साबित हुए हैं. उनके खेलने का तरीका है और वह अलग फॉरमेशन से खेलते हैं जो टीम के लिए अभी तक बेहतर रही है और टीम के अंदर साकारात्मक बदलाव आए हैं. 

VIDEO: जिम में पसीना बहाते सुनील छेत्री
  छेत्री ने कहा कि इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) और सुपर कप जैसे टूर्नामेंट ने भी भारतीय फुटबाल को बेहतर करने में मदद की है. इन टूर्नामेंट के जरिए कांस्टेनटाइन को ज्यादा से ज्यादा युवा खिलाड़ियों को देखने का मौका मिला जिससे भारतीय टीम को भी बहुत लाभ हुआ.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement