NDTV Khabar

पेशेवर कुश्ती लीग में भाग लेंगे ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार

विदेशी खिलाड़ियों में ओलिंपिक और विश्व चैंपियन अमेरिका की हेलेन मारुलिस ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है. यह लीग नौ जनवरी से केडी जाधव हॉल में खेली जाएगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पेशेवर कुश्ती लीग में भाग लेंगे ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार

भारतीय पहलवान सुशील कुमार.

नई दिल्ली:

दो बार के ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार अगले महीने होने वाली पेशेवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) में भाग लेंगे. आयोजकों ने यह जानकारी दी. आयोजकों के अनुसार रियो ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक और इस साल शानदार प्रदर्शन करने वाले बजरंग पूनिया ने भी लीग में खेलने की पुष्टि कर दी है. विदेशी खिलाड़ियों में ओलिंपिक और विश्व चैंपियन अमेरिका की हेलेन मारुलिस ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है. यह लीग नौ जनवरी से केडी जाधव हॉल में खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें : आखिर पहलवान सुशील ने क्यों कहा- आगे बढ़ने से पहले अक्सर रेड लाइट पर रुकना भी पड़ता है

टिप्पणियां

VIDEO : वापसी की कोशिश कर रहे हैं सुशील


यह पहला अवसर होगा जब सुशील पीडब्ल्यूएल में हिस्सा लेंगे. उन्होंने हाल में इंदौर में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में वापसी की थी और 74 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था. भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, सुशील ने भारतीय कुश्ती के लिए कई गौरवशाली लम्हें जुटाए हैं. हम उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना करते हैं. उनकी वापसी भारतीय कुश्ती के लिए एक अच्छा संकेत है. इससे युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी. साथ ही बजरंग लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और साक्षी महिला कुश्ती में नई पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा है.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement