पेशेवर कुश्ती लीग में भाग लेंगे ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार

विदेशी खिलाड़ियों में ओलिंपिक और विश्व चैंपियन अमेरिका की हेलेन मारुलिस ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है. यह लीग नौ जनवरी से केडी जाधव हॉल में खेली जाएगी.

पेशेवर कुश्ती लीग में भाग लेंगे ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार

भारतीय पहलवान सुशील कुमार.

नई दिल्ली:

दो बार के ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार अगले महीने होने वाली पेशेवर कुश्ती लीग (पीडब्ल्यूएल) में भाग लेंगे. आयोजकों ने यह जानकारी दी. आयोजकों के अनुसार रियो ओलिंपिक की कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक और इस साल शानदार प्रदर्शन करने वाले बजरंग पूनिया ने भी लीग में खेलने की पुष्टि कर दी है. विदेशी खिलाड़ियों में ओलिंपिक और विश्व चैंपियन अमेरिका की हेलेन मारुलिस ने भी लीग में खेलने की पुष्टि की है. यह लीग नौ जनवरी से केडी जाधव हॉल में खेली जाएगी.

यह भी पढ़ें : आखिर पहलवान सुशील ने क्यों कहा- आगे बढ़ने से पहले अक्सर रेड लाइट पर रुकना भी पड़ता है

VIDEO : वापसी की कोशिश कर रहे हैं सुशील

यह पहला अवसर होगा जब सुशील पीडब्ल्यूएल में हिस्सा लेंगे. उन्होंने हाल में इंदौर में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में वापसी की थी और 74 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था. भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, सुशील ने भारतीय कुश्ती के लिए कई गौरवशाली लम्हें जुटाए हैं. हम उनकी उपलब्धियों के लिए उनकी सराहना करते हैं. उनकी वापसी भारतीय कुश्ती के लिए एक अच्छा संकेत है. इससे युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी. साथ ही बजरंग लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और साक्षी महिला कुश्ती में नई पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा है.  

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com