NDTV Khabar

टेनिस : दुबई मीट के सेमीफाइनल में पहुंची लिएंडर पेस और लोपेज की जोड़ी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टेनिस : दुबई मीट के सेमीफाइनल में पहुंची लिएंडर पेस और लोपेज की जोड़ी

भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (फाइल फोटो)

दुबई: भारत के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने अपने स्पेनिश जोड़ीदार ग्रिगोर गार्सिया लोपेज के साथ गुरुवार को दुबई ड्यूटी फ्री टेनिस चैम्पियनशिप के पुरुष युगल वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. पेस-लोपेज की गैर वरीय जोड़ी ने कनाडा के डेनिय नेस्टर और फ्रांस के एडुआर्ड रोजर वेसेलीन की तीसरी वरीय जोड़ी को सीधे सेटों में 7-6(3), 7-6(6) से हराया. नेस्टर-वेसेलीन की जोड़ी ने हालांकि दोनों ही सेटों में पेस-लोपेज को टाईब्रेकर तक खींचा. पेस-लोपेज को यह मैच जीतने दो घंटे के करीब लग गए. सर्विस पाइंट में पेस-लोपेज की जोड़ी अपने प्रतिद्वंद्वी से मात्र एक अंक अधिक ले सकी, हालांकि रिटर्न पाइंट में पेस-लोपेज ने बाजी मारी.

टिप्पणियां
पेस को अब हालांकि सेमीफाइनल में हमवतन रोहन बोपन्ना का सामना करना होगा. पेस-लोपेज को फाइनल में प्रवेश करने की चुनौती बोपन्ना-मैटकोव्स्की की जोड़ी देगी. बोपन्ना-मैटकोव्स्की ने गुरुवार को ही हुए एक अन्य क्वार्टर फाइनल मैच में रोमानिया के फ्लोरिन मेर्गिया और सर्बिया के विक्टर ट्रोइकी की जोड़ी को 6-3, 6-4 से मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement