NDTV Khabar

इसलिए अब ऑस्ट्रेलिया ओपन से भी बाहर हुए चोटिल एंडी मरे

ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल 2018 के पहले ग्रैंडस्लैम से नाम वापस ले लिया है. बता दे कि मरे ने पिछले साल विंबलडन के बाद से किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इसलिए अब ऑस्ट्रेलिया ओपन से भी बाहर हुए चोटिल एंडी मरे

एंडी मरे का फाइल फोटो

नई दिल्ली: ब्रिटेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल 2018 के पहले ग्रैंडस्लैम से नाम वापस ले लिया है. बता दे कि मरे ने पिछले साल विंबलडन के बाद से किसी भी प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं लिया है.  इस खबर से टेनिसप्रेमी खासकर इस स्टार ब्रिटिश खिलाड़ी के प्रशंसक बहुत ही मायूस हैं. अब देखने की बात यह होगी कि उनकी मायूसी कब खत्म होती है. 

एंडी मरे ने कहा कि दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि मैं इस साल मेलबर्न में नहीं खेल पाऊंगा, क्योंकि अभी प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार नहीं हूं. ब्रिटेन के 30 वर्षीय खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया से अपने देश लंदन वापस जाएंगे. ऑस्ट्रेलिया ओपन की शुरुआत 15 जनवरी को होगी. मरे ने कहा कि मैं मेरे प्रति समर्थन के लिए मिले सभी संदेशों के लिए आभारी हूं और आशा है कि मैं जल्द ही कोर्ट पर लौटूंगा.'

यह भी पढ़ें : ब्रिटिश टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ब्रिसबेन इंटरनेशनल से हटे 

टिप्पणियां
एंडी मरे के चाहने वालों को पूरा भरोसा था कि उनका चहेता खिलाड़ी ऑस्ट्रेलियाई ओपन में जरूर हिस्सा लेगा. लेकिन मरे का यह ऐलान उनके लिए एक बड़े झटके की तरह है. मरे के इस फैसले के बाद अब प्रशंसक दुआ कर रहे हैं कि उनका हीरो मई-जून में होने वाले साल के दूसरे ग्रैंडस्लैम फ्रेंच ओपन में जरूर हिस्सा लेंगे.

VIDEO : जब एंजोलिक कर्बर ने जीता यूएस ओपन का खिताब

दरअसल एंडी मरे को करीब एक साल पहले हिप इंजरी आ गई थी. इसके बाद से ही एंडी मरे इस चोट से उबरने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement