NDTV Khabar

पूर्व खिलाड़ी बोला, इसलिए लियोनेल मेसी हैं विश्व कप जीतने के हकदार

मेसी का नाम अभी तक फीफा विश्व कप विजेता टीम से नहीं जुड़ पाया है. यहां कहें यह महान फुटबॉलर विश्व कप जीतने वाली टीम का सदस्य नहीं रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व खिलाड़ी बोला, इसलिए लियोनेल मेसी हैं विश्व कप जीतने के हकदार

लियोनेल मेसी

खास बातें

  1. दिग्गज खिलाड़ी को अब तक नहीं मिला यह सम्मान
  2. इस बार हो सकता है सपना पूरा
  3. बेहतरीन फुटबॉल खेल रही अर्जेंटीना
नई दिल्ली: अर्जेंटीना के पूर्व स्ट्राइकर हेर्नान क्रेस्पो का मानना है कि उनके देश की मौजूदा फुटबाल टीम के स्टार खिलाड़ी लियनोल मेसी 2018 में होने वाले फीफा विश्व कप जीतने के हकदार हैं. मेसी का नाम अभी तक फीफा विश्व कप विजेता टीम से नहीं जुड़ पाया है. यहां कहें यह महान फुटबॉलर विश्व कप जीतने वाली टीम का सदस्य नहीं रहा है.
  समाचार एजेंसी तास ने क्रस्पो के हवाले से लिखा है, "हम सभी चाहते हैं कि मेसी के खाते में विश्व कप आए. वह इसके हकदार हैं, लेकिन हकीकत देखी जाए तो अर्जेंटीना की फुटबाल टीम का स्तर स्पेन से निम्न है. मेरा मानना है कि यह दोनों टीमें खिताब की प्रबल दावेदार हैं.

यह भी पढ़ें:  दिग्गज कंपनी ने किया मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से करार, संभालेगी 'यह काम'

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, "हमने विश्व कप के लिए क्वालीफाई किया इसके लिए मेसी को धन्यवाद देना चाहिए. उनके बिना हमारी राष्ट्रीय टीम अच्छा परिणाम हासिल नहीं कर सकती थी. यही वजह है कि वह मेसी विश्व कप जीतने के हकदार हैं. 

VIDEO: राष्ट्रकुल खेलों के बाद मनिका बत्रा सहित कई खिलाड़ियों ने एनडीटीवी से बात की. 
ध्यान दिला दें कि फीफा विश्व कप के 21वें संस्करण की शुरुआत 14 जून से हो रही है. यह विश्व कप रूस के 11 शहरों- सोची, काजान, सारांस्क, किलिनइनग्राड, वोलगोगार्ड, रोस्टोव-ओन-डॉन, निझनी, नोवगोरोड, येकाटेरिनबर्ग और समारा में खेला जाएगा.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement