दिग्गज कंपनी ने किया मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से करार, संभालेगी 'यह काम'

खासकर टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा का भविष्य आगे बहुत ही उज्जवल है. वह सौंदर्य और प्रतिभा का मिश्रण हैं. और उनके खाते में आगे अच्छे करार आने चाहिएं

दिग्गज कंपनी ने किया मनिका बत्रा और मीराबाई चानू से करार, संभालेगी 'यह काम'

मनिका बत्रा

खास बातें

  • अब ऐसे बढ़ेगा मनिका का मार्केट!
  • चानू को भी मिलेंगे अनुबंध
  • क्रिकेटरों से इतर दूसरे खिलाड़ियों पर कंपनियों की नजर
नई दिल्ली:

भारत के अग्रणी खेल प्रबंधन समूह आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट ने राष्ट्रमंडल खेलों की दो स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी मनिका बत्रा और मीराबाई चानू के साथ करार किया है. इस करार के तहत यह खेल प्रबंधन समूह टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका और भारोत्तोलक चानू के सभी वाणिज्यिक हितों के कार्य को संभालेगा.  
 

ध्यान दिला दें कि इस साल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित हुए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में मनिका ने चार पदक जीते थे. इसमें महिला एकल और युगल वर्ग के दो स्वर्ण पदक शामिल हैं. अपनी इस उपलब्धि से उन्होंने भारतीय टेबल टेनिस के इतिहास में नया पन्ना जोड़ दिया. इस करार पर मनिका ने कहा कि मैं आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के साथ जुड़कर काफी खुश हूं. उन्होंने भारत के कई उच्च स्तरीय खिलाड़ियों के प्रोफाइल संभाले हैं और मुझे उनके साथ अच्छी साझेदारी की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ेंं: ATP RANKING: इन अंकों ने राफेल नडाल को फिर से बनाया रैंकिंग का बादशाह
 

वहीं, राष्ट्रमंडल खेलों में भारोत्तलोन स्पर्धा के महिला वर्ग में स्वर्ण पदक जीतकर भारत का खाता खोलने वाली महिला भारोत्तोलक चानू पहली महिला थी, जिन्होंने दो दशक बाद 2017 में विश्व भारोत्तोलन चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतकर सूखा समाप्त किया था. चानू ने इस नए करार पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन ऐसे में मैं पेशेवर खेल प्रबंधन के बारे में भी सोच रही थी. इसके लिए मैं आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट से पूरी तरह से संतुष्ट हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: रॉष्ट्रमंडल खेलों के बाद मनिका बत्रा ने एनडीटीवी से खास बात की थी.
आईओएस स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट इस करार में मनिका और चानू के सोशल नेटवक साइटों पर उनकी छवि, प्रोफाइल, लाइसेंसिंग, डिजिटल अधिकार आदि चीजों को प्रबंधित करेगी.