NDTV Khabar

ISL 2017 : पूर्व विजेता चेन्नई आज गोवा के खिलाफ मैदान में उतरेगी, विजयी शुरुआत पर होगी निगाहें

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी आज अपने घर में एफसी गोवा के खिलाफ चौथे सीजन का आगाज करने उतरेगी.

19 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ISL 2017 : पूर्व विजेता चेन्नई आज गोवा के खिलाफ मैदान में उतरेगी, विजयी शुरुआत पर होगी निगाहें

प्रतीकात्मक फोटो

खास बातें

  1. पूर्व विजेता चेन्नई आज गोवा के खिलाफ मैदान में उतरेगी
  2. दोनों टीमों की निगाहें विजयी शुरुआत पर होगीं
  3. आज पहला मैच खेलने उतरेगी चेन्नई
चेन्नई: हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की पूर्व विजेता चेन्नयन एफसी आज अपने घर में एफसी गोवा के खिलाफ चौथे सीजन का आगाज करने उतरेगी जहां उसकी नजरें विजयी शुरुआत पर होंगी. शुरुआती तीन सीजनों में चेन्नयन एफसी और एफसी गोवा के बीच हुए मुकाबलों ने काफी रोमांच और ड्रामा पैदा किया है. वो समय ऐसा था, जब चेन्नई और गोवा के खिलाड़ी एक दूसरे से आंख नहीं मिलाया करते थे. खासतौर पर ऐसे में जब जीको और मार्को मातेराजी डगआउट में हुआ करते थे. अब हालात बदल गए हैं. नए कोच हैं और टीमें भी नई हैं लेकिन दोनों टीमों के प्रशंसक अब भी यही उम्मीद लगाए हुए हैं कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब सीजन-4 के अपने पहले मुकाबले में रविवार को दोनों टीमें भिड़ेंगी, तब उनके बीच पहले जैसी प्रतिद्वंद्विता देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: ISL 2017 : नॉर्थईस्ट युनाइटेड और जमशेदपुर की भिड़ंत आज, इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

टिप्पणियां
एफसी गोवा के कोच सर्गिया लोबेरा को यह बता दिया गया है कि दोनों टीमों के बीच बीते तीन सीजन में किस तरह की प्रतिद्वंद्विता रही है, लेकिन लोबेरा ने भूतकाल को बिसराकर भविष्य की ओर देखना चुना है. लोबेरा काफी हद तक सही हैं. दोनों टीमों के लिए आगे की ओर देखना ही बेहतर विकल्प होगा. गोवा जहां बीते सीजन में सबसे नीचे रहा था वहीं चेन्नयन एफसी आठ टीमों की लीग में सातवें स्थान पर रही थी.चेन्नयन एफसी के पास अब जॉन ग्रेगोरी जैसे कोच हैं. एक अनुभवी कोच हमेशा अपनी टीम को लेकर आत्मबल से भरा होता है. ग्रेगोरी भी अब एक नया अध्याय लिखने के लिए बेताब हैं और ऐसे में उनके लिए गोवा के खिलाफ घर में होने वाला पहला मुकाबला काफी अहम होगा.

VIDEO: कश्मीर में पत्थरबाजी छोड़ लड़कियों ने अपनाई फुटबॉल
प्री-सीजन मुकाबलों में चेन्नयन एफसी ने अच्छा प्रदर्शन किया है. कोच को हालांकि इस बात की चिंता रही है कि उनके अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को टीम के साथ अभ्यास करने का अधिक समय नहीं मिला. जेजे लालपेखलुवा, जर्मनप्रीत सिंह और जेरी लालरिनजुआला जैसे भारतीय खिलाड़ी म्यांमार के साथ हुए प्री-सीजन मुकाबलों के दौरान टीम के साथ नहीं थे. वे भारत के लिए खेल रहे थे और इसी कारण कोच का मानना है कि पहले मैच के लिए ये अपने बेहतरीन फार्म में नहीं होंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement