अमेरिकी ओपन : नडाल चौथे राउंड में, अजारेंका उलटफेर से बचीं

अमेरिकी ओपन : नडाल चौथे राउंड में, अजारेंका उलटफेर से बचीं

राफेल नडाल सर्विस करते हुए

खास बातें

  • 12 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे राउंड में जगह बना ली, जिससे वह सातवें वरीय रोजर फेडरर के साथ भिड़ंत के करीब पहुंच गए हैं, जबकि महिला वर्ग में दूसरी वरीय विक्टोरिया अजारेंका को अंतिम 16 में जगह बनाने में मशक
न्यूयॉर्क:

12 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन राफेल नडाल ने अमेरिकी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के चौथे राउंड में जगह बना ली, जिससे वह सातवें वरीय रोजर फेडरर के साथ भिड़ंत के करीब पहुंच गए हैं, जबकि महिला वर्ग में दूसरी वरीय विक्टोरिया अजारेंका को अंतिम 16 में जगह बनाने में मशक्कत करनी पड़ी।

स्पेन के दूसरे वरीय नडाल ने क्रोएशिया के इवान डोडिग को 6-4, 6-3, 6-3 से शिकस्त देकर करियर की सर्वश्रेष्ठ हार्डकोर्ट जीत की संख्या 18 मैच कर ली। उन्होंने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि मैंने अभी तक हफ्ते का सर्वश्रेष्ठ मैच खेला है।

वर्ष 2010 में अमेरिकी ओपन खिताब जीतकर अपना करियर ग्रैंडस्लैम पूरा करने वाले नडाल और स्विस स्टार फेडरर के बीच कभी भी अमेरिकी ओपन में भिड़ंत नहीं हुई है, लेकिन दोनों का सामना क्वार्टरफाइनल में हो सकता है। वर्ष 2002 के बाद फेडरर ग्रैंडस्लैम में अपनी निचली वरीयता पर खेल रहे हैं और उनकी निगाहें 17वें ग्रैंडस्लैम खिताब और छठी अमेरिकी ओपन ट्रॉफी पर लगी हैं। वह फ्रांस के एड्रियन मानारिनो से भिड़ेंगे।

नडाल ने कहा, मुझे दूसरे हफ्ते में पहुंचने के लिए हर चीज में थोड़ा सुधार करना होगा। अगर आप अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं खेल रहे हों, तो मैच जीतना असंभव है। अब उनकी भिड़ंत जर्मनी के 22वें वरीय फिलिप कोलश्रेबर से होगी, जिन्होंने अमेरिका के 13वें वरीय जॉन इस्नर को पराजित किया था। इस्नर के बाहर होने से मेजबान देश की उम्मीदें वाइल्डकार्डधारी टिम स्मिजेक से होगी।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com