NDTV Khabar

अमेरिकी ओपन : खिताबी मुकाबले में सेरेना और अजारेंका फिर आमने-सामने

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी ओपन : खिताबी मुकाबले में सेरेना और अजारेंका फिर आमने-सामने

खास बातें

  1. सेरेना ने चीन की ली ना को 6−0, 6−3 से हरा दिया। वहीं अजारेंका ने इटली की फ्लेविया पेनेटा को सीधे सेटों में 6−4, 6−2 से हरा दिया। दोनों खिलाड़ी पिछले साल भी फाइनल में आमने-सामने थीं, जिसमें सेरेना ने बाजी मारी थी।
न्यूयॉर्क:

अमेरिकी ओपन टेनिस में महिला सिंगल्स के फाइनल में कौन सी दो खिलाड़ी आपस में खेलेंगी, इसका फैसला हो गया है। शुक्रवार देर रात सेमीफाइनल में नंबर एक वरीयता प्राप्त सेरेना विलियम्स और नंबर दो विक्टोरिया अजारेंका ने अपने-अपने मैत जीत लिए और खिताबी मुकाबले में यही दो खिलाड़ी-आमने सामने होंगी।

सेरेना ने बड़ी आसानी से चीन की ली ना को 6−0, 6−3 से हरा दिया। वहीं अजारेंका को भी अपना सेमीफाइनल मुकाबले जीतने में ज्यादा मश्क्कत नहीं करनी पड़ी। उन्होंने इटली की फ्लेविया पेनेटा को सीधे सेटों में 6−4, 6−2 से हरा दिया। दोनों खिलाड़ी पिछले साल भी फाइनल में आमने-सामने थीं, जिसमें सेरेना ने बाजी मारी थी।

टिप्पणियां

31 साल की सेरेना चार बार अमेरिकी ओपन जीत चुकी है। उम्र से अपने से सात साल छोटी अजारेंका के खिलाफ उनका करियर रिकॉर्ड 12-3 का है। अजारेंका ने हालांकि अमेरिकी ओपन से ठीक पहले सिनसिनाटी मास्टर्स के फाइनल में सेरेना को हराया था। सेरेना ने सेमीफाइनल जीतने के बाद कहा, दर्शकों से जब 'गो सेरेना, गो सेरेना' का शोर सुनाई देता है, तो मुझे बहुत खास महसूस होता है। मैंने अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश की।


(इनपुट भाषा से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement