NDTV Khabar

विजेंद्र सिंह की WBO एशिया टाइटिल फाइट टली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विजेंद्र सिंह की WBO एशिया टाइटिल फाइट टली

विजेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारतीय प्रोफेशनल मुक्केबाज विजेंद्र सिंह को अगले महीने भारत में WBO एशिया खिताब के लिए मुकाबला लड़ना था जो मैदान के बाहर की वजहों से महीने भर के लिए टल गया है। चैंपियन विजेंद्र सिंह पोलैंड के आंद्रेज़ सोल्द्रा के खिलाफ अपना छठा प्रोफेशनल मैच जीतकर लौट रहे हैं।

ब्रेक नहीं लेंगे विजेंद्र
विजेंद्र सिंह ने कहा है कि उनकी WBO एशिया टाइटिल फाइट बेशक टल गई है मगर वे कोई ब्रेक नहीं लेंगे। वे मानते हैं कि ऐसा करने से बॉक्सिंग में उनकी लय टूट जाएगी। विजेंद्र को 11 जून को WBO एशियाई खिताब के लिए रिंग में उतरना था। आयोजकों की मैच के लिए तैयारी पूरी न होने की वजह से इस मैच को टालना पड़ा है। WBO एशियाई खिताब के लिए विजेंद्र का प्रतिद्वंद्वी भी तय नहीं हो पाया है।

टिप्पणियां

शादी की सालगिरह मनाने का मौका मिला
विजेंद्र ने कहा कि वे भारत में होने वाले उस मैच का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। वे कहते हैं कि घरेलू फैन्स के सामने रिंग में उतरना बड़ी बात है। वे उस लम्हे के लिए बेताब नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि तकनीकी रूप से भी अब महीने भर का ब्रेक लेना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि भारत में हफ्ते भर रुकने के बाद वे मैनचेस्टर लौट जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस बीच 17 मई को उन्हें अपनी शादी की सालगिरह मनाने का मौका मिल जाएगा।


अपने छठे प्रो-मुकाबले को लेकर विजेंद्र ने कहा कि सोल्द्रा फ़ाइट में उन्हें अच्छी तरह कनेक्ट कर रहे थे। लेकिन विजेंद्र ने अपने पावर पंच के सहारे तीसरे राउंड में सोल्द्रा जैसे अनुभवी मुक्केबाज को धूल चटा दी। उन्होंने अपने मैच की तुलना हाल ही में हुए आमिर खान और साउल कनेलो अलवारेज़ के मैच (लास वेगास में 7 मई को) से की। उन्होंने कहा कि आमिर खान, अलवारेज़ के खिलाफ अच्छी तरह कनेक्ट कर रहे थे लेकिन अलवारेज़ आखिरकार आमिर को नॉक आउट करने में कामयाब रहे।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement