Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, हमें एक मानक तय करना होगा

ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा, हमें एक मानक तय करना होगा

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील क्षेत्री (फाइल फोटो)

मुंबई: भारतीय फुटबाल टीम के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री चाहते हैं कि उनका देश एएफसी एशिया कप के लिये नियमित रूप से क्वालीफाई करके एक मानक तय करे. भारतीय टीम एशियाई कप क्वालीफायर के लिये तैयारी कर रही है, जिसमें पहला मुकाबला म्यामां से होगा जो दोनों देशों के बीच एएफसी चैलेंज कप के 2014 चरण में पिछली भिड़त में विजेता रही थी.

छेत्री ने आज कहा, ‘‘मैं सिर्फ यह मैच जीतना चाहता हूं. नियमित रूप से एएफसी एशिया कप के लिये क्वालीफाई करके हमें मानक तय करना होगा और अब यह समय इसे हासिल करने का है. इसी तरह आपको पता चलेगा कि आप सुधार कर रहे हो. म्यामां के खिलाफ यह मैच हमारे लिये काफी अहम है क्योंकि इसमें हमारे पास क्वालीफाई करने का अच्छा मौका है. ’’ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत के लिये सर्वाधिक गोल करने वाले छेत्री ने कहा कि उन्हें और उनके खिलाड़िों को म्यामां को हराने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा.

उन्होंने अंधेरी खेल परिसर में होने वाले अभ्यास सत्र से पहले कहा, ‘‘इस समय दक्षिण पूर्व एशिया में म्यामां कठिन टीमों में से एक है. हमारे लिये यह एक मुश्किल चुनौती होगी और अगर हमें इसमें जीत दर्ज करनी है तो हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल दिखाना होगा. ’’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement