NDTV Khabar

लाइसेंस के लिए दो महीने से भटक रही है महिला शूटर, जकार्ता में होने वाले यूथ एशियन गेम्स में लेना है हिस्सा

गांव गोरिया की रहने वाली मनु भाकर महिला राइफल शूटर खिलाड़ी ने बताया कि सितम्बर में होने वाले जर्काता में होने वाले यूथ एशियन गेम्स में नेशनल इंडिया राइफल की टीम में चयन हुआ है.  जिसके लिए गन लाइसेंस जरूरी है.

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
लाइसेंस के लिए दो महीने से भटक रही है महिला शूटर, जकार्ता में होने वाले यूथ एशियन गेम्स में लेना है हिस्सा

फाइल फोटो

खास बातें

  1. मनु भाकर नहीं मिल रहा है लाइसेंस
  2. मुख्यमंत्री तक को लिखी जा चुकी है चिट्ठी
  3. अधिकारी नहीं कर रहे हैं बात
नई दिल्ली: जकार्ता में होने वाले यूथ एशियन गेम्स में नेशनल इंडिया राइफल की टीम में चयन होने के बाद महिला शूटर मनु भाकर हरियाणा में गन लाइसेंस के लिए अधिकारियों के चक्कर लगा रही है. दो महीने के करीब गन लाइसेंस के लिए अप्लाई करने के बाद भी अभी तक उसे गन लाइसेंस जिला प्रशासन ने नहीं दिया है. जबकि गन लाईसेंस के लिए मुख्यमंत्री, खेल मंत्री, शिक्षा मंत्री को भी लिख चुके हैं. जब झज्जर के उपायुक्त से इस  समस्या के बारे में जानना चाहा तो उन्होंने हम से बात करने से मना कर दिया और कहा कि मैं कोई इंटरव्यू नहीं देना चाहती हूं. वहीं महिला शूटर खिलाड़ी और उनके पिता काफी दुखी हैं कि अधिकारियों के बीसों चक्कर काटने के बाद भी गन लाइसेंस नहीं दे रहे हैं. अगर गन लाइसेंस नही मिला तो उसका एशियन गेम्स में खेल नहीं पाएंगी. 

यह भी पढ़ें :देवर को छुड़ाने के लिए राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज आयशा फलक ने साधा दो बदमाशों पर निशाना और फिर..

गांव गोरिया की रहने वाली मनु भाकर महिला राइफल शूटर खिलाड़ी ने बताया कि सितम्बर में होने वाले जर्काता में होने वाले यूथ एशियन गेम्स में नेशनल इंडिया राइफल की टीम में चयन हुआ है.  जिसके लिए गन लाइसेंस जरूरी है. गन लाइसेंस के लिए अधिकारियों के बीसों चक्कर काट चुके है मगर लाइसेंस नही मिल रहा है. अगर लाइसेंस नही मिला तो वह खेल नहीं पाएंगी.वहीं मनु भाकर के पिता रामकिशन भाकर ने बताया कि बेटी का यूथ एशियन गेम्स में नेशनल इंडिया राइफल की टीम में चयन हुया है.

Video : तीरंदाजी केंद्र की असल तस्वीर


दो महीने के करीब गन लाइसेंस के लिए अप्लाई करने के बाद भी अभी तक उसे गन लाइसेंस जिला प्रशासन ने नहीं दिया है. जबकि गन लाईंसस के लिए मुख्यमंत्री,खेल मंत्री, शिक्षा मंत्री को भी लिख चुके हैं.  मगर अभी तक लाइसेंस नहीं मिला है. आपको बता दें कि मनु भाकर महिला  शूटर ने अंडर 18 में राइफल शूटिंग में राज्यस्तर ,नेशनल स्तर पर गोल्ड,सिल्वर,ब्रॉन्ज मेडल जीते हैं.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement