रैंप पर उतरेंगे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और साक्षी मलिक

इस फैशन शो में ओलिम्पक पदक विजेता सुशील और साक्षी के अलावा विश्व चैम्पियनशिप की पूर्व पदक विजेता और दंगल गर्ल गीता फोगाट और मौजूदा एशियाई चैम्पियन बजरंग पूनिया भारतीय पहलवानों में मुख्य आकर्षण होंगे.

रैंप पर उतरेंगे ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और साक्षी मलिक

नई दिल्‍ली:

ओलिम्पिक पदक विजेता सुशील कुमार और साक्षी मलिक सहित ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियनशिप के कई पदक विजेता पहलवान 22 दिसंबर को दिल्‍ली में होने वाले एक फैशन शो में मुख्य आकर्षण होंगे. प्रो स्पोर्टीफाई के संस्थापक एवं प्रमोटर कार्तिकेय शर्मा ने विज्ञप्ति में कहा कि इस फैशन शो में ओलिम्पक पदक विजेता सुशील और साक्षी के अलावा विश्व चैम्पियनशिप की पूर्व पदक विजेता और दंगल गर्ल गीता फोगाट और मौजूदा एशियाई चैम्पियन बजरंग पूनिया भारतीय पहलवानों में मुख्य आकर्षण होंगे जबकि विदेशी पहलवानों में ओलिम्पिक और विश्व चैम्पियन हेलन मोरुलिस, रियो ओलिम्पिक की कांस्य पदक विजेता मारवा आमरी.

उनके अलावा न्यूजीलैंड की ओलिम्पियन टायला फोर्ड भी इसमें भाग लेंगी. उन्होंने बताया कि यह आयोजन बॉलीवुड को समर्पित होगा जिसमें बॉलीवुड के गानों पर पहलवान रैंप पर चहलकदमी करते दिखेंगे. इनमें मारवा आमरी पिछले पीडब्ल्यूएल सीजन में हरियाणा हैमर्स की ओर से खेलते हुए अपराजित रही थीं जबकि हेलन और टायला इस आयोजन से पहली बार जुड़ेंगे.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com