NDTV Khabar

WTA RANKING: क्वितोवा ने फिर से की शीर्ष दस खिलाड़ियों में वापसी

कतर ओपन में क्वितोवा के हाथों उलटफेर का शिकार होने वाली डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी इस रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WTA RANKING: क्वितोवा ने फिर से की शीर्ष दस खिलाड़ियों में वापसी

क्वितोवा

खास बातें

  1. कैरोलिना वोज्नियाकी शीर्ष पर बरकरार
  2. रोमानिया की सिमोना हालेप दूसरे स्थान पर
  3. स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा तीसरे नंबर पर
नई दिल्ली: चाकू से हुए हमले में चोटिल होने के कारण काफी समय तक टेनिस से बाहर रहने के बाद पिछले साल चेक गणराज्य की टेनिस खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा ने अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखते हुए एक बार फिर शीर्ष-10 खिलाड़ियों में स्थान हासिल कर लिया है, महिला टेनस संघ (डब्ल्यूटीए) की सोमवार को जारी ताजा रैंकिंग में यह जानकारी दी. समाचार एजेंसी एफे का रिपोर्ट के अनुसार, कतर ओपन में क्वितोवा के हाथों उलटफेर का शिकार होने वाली डेनमार्क की कैरोलिना वोज्नियाकी इस रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं. 
  रोमानिया की सिमोना हालेप दूसरे स्थान पर ही काबिज हैं. स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा को भले की कतर ओपन के फाइनल में क्वितोवा के हाथों हार का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने यूक्रेन की एलिना स्वितोलीना को पछाड़ते हुए डब्ल्यूटीए रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया है. स्वितोलीना अब चौथे स्थान पर हैं.

यह भी पढ़ें : रोजर फेडरर 36 साल की उम्र में बने दुनिया के नंबर वन टेनिस खिलाड़ी, तोड़ा रिकॉर्ड

चेक गणराज्य की कैरोलीना प्लिस्कोवा पांचवें, लातविया की येलेना ओस्टापेंको छठे, फ्रांस की कैरोलीना गार्सिया सातवें, अमरीका की वीनस विलियम्स आठवें और जर्मनी की एंजेलीक केर्बर नौवें स्थान पर ही बरकरार हैं.

टिप्पणियां
VIDEO :  कुछ ऐसे कतर ओपन का खिताब क्वितोवा ने जीता क्वितोवा ने 11 स्थानों की लंबी छलांग लगाते हुए इस रैंकिंग में 10वां स्थान हासिल किया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement