Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वुहान ओपन टेनिस : हालेप, पिलस्कोवा, नावारो अगले दौर में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वुहान ओपन टेनिस : हालेप, पिलस्कोवा, नावारो अगले दौर में

कैरोलिना प्लिसकोवा (फाइल फोटो)

वुहान (चीन):

अमेरिकी ओपन में उपविजेता रहीं चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में हमवतन लुसी साफारोवा को सीधे सेटों में 6-3, 7-5 से मात देते हुए अगले दौर में जगह बना ली है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, विश्व की छठीं विश्व वरीयता प्राप्त खिलाड़ी ने 12 ऐस लगाईं.

चौथी विश्व वरीयता प्राप्त सिमोना हालेप का मुकाबला समय से पहले ही खत्म हो गया. उनकी विरोधी इरिना कामेलिया बेगु मैच के बीच में ही रिटायर्ड हो गईं. उन्हें पीठ में दर्द के कारण मैच छोड़ना पड़ा. मैच छोड़ने से पहले वह 3-6, 0-2 से पीछे थीं.

हालेप का क्वार्टर फाइनल में मुकाबला रोर्बेटा विंची और यारोस्लावा के बीच होने वाले मैच की विजेता से होगा. सातवीं वरीयता प्राप्त स्पेन की कार्ला सुआरेज ने बेल्जियम की यानिना विकमायेर को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात दी. वह तीसरे दौर में चीन की झांग शुआई और ब्रिटेन की जोहाना कोंटा के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता से भिड़ेंगी.

कोरिया और पैन पेसिफिक ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली झांग ने चीन की पेंग शुआई को 6-7 (5), 6-3, 6-4 से मात दी. झांग ने कहा, "मैं आज 40वीं रैंकिंग पर आ गई. मैं अपनी इस रैंकिंग से काफी खुश हूं."


वहीं, डेनमार्क की कारोलिन वोजनियास्की ने पूर्व विश्व नंबर-1 खिलाड़ी सामंथा स्टोसुर को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी. 10वीं विश्व वरीयता प्राप्त डोमिनिका सिबुलकोवा ने फ्रांस की अलिजे कोर्नेट को 6-2, 2-6, 6-3 से हराया, वहीं 14वीं विश्व वरीयता प्राप्त पेट्रा क्विटोवा ने लताविया की जेलेना ओस्टापेंको को 6-3, 6-1 से मात दी.

टिप्पणियां

फ्रांस की क्रिस्टिना म्लाडेनोविक ने कोको वानडेवेघे को 7-6(5), 6-3 से मात दी. अगले दौर में उनका सामना विश्व की शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर से होगा.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली : बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल, कहा- अलग प्रकार का माहौल था, लोगों को समझाया

Advertisement