NDTV Khabar

WWE स्टार जॉन सीना और निक्की की सगाई होते ही सब बच्चा-बच्चा क्यों चिल्ला रहे हैं!

3761 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE स्टार जॉन सीना और निक्की की सगाई होते ही सब बच्चा-बच्चा क्यों चिल्ला रहे हैं!

WWE स्टार जॉन सीना ने पिछले दिनों निक्की बेला के साथ मैच के बाद रिग में ही सगाई कर ली थी...

खास बातें

  1. जॉन सीना ने 2 अप्रैल को मिज़ और मरीस को हराया है
  2. 3 बार वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन रहे चुके हैं जॉन सीना
  3. 13 बार WWE चैंपियन रह चुके हैं जॉन सीना
नई दिल्ली: WWE स्टार जॉन सीना पिछले दिनों रेसलिंग से अलावा एक अन्य वजह से भी चर्चा में थे. जॉन सीना ने अपनी गर्लफ्रेंड से दर्शकों के सामने जिस तरह से प्यार का इजहार किया और फिर शादी के लिए प्रपोज किया उसे देखकर हर कोई चौंक गया था. कुछ ने तो शर्म से आंखें भी नीचे कर लीं थीं. उनके प्यार के इजहार का दौर भी लंबा चला, वह रिंग के भीतर ही. अब वह इससे जुड़ी एक और वजह से चर्चा में हैं और वह मामला है बच्चे का. अब आप सोच रहे होंगे कि अभी तो शादी भी नहीं हुई और बच्चे पर चर्चा कहां से छिड़ गई, तो हम आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है...

जॉन सीना ने रेसलमेनिया 33 में निक्की बेला के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज़ और मरीस को हराया था. इसके बाद उन्होंने निक्की बेला को प्रपोज किया. निक्की ने सीना के शादी के प्रपोजल को स्वीकार किया, लेकिन काफी स्तब्ध दिखीं. फिर फैन्स के सामने ही दोनों एक-दूसरे को किस करने लगे.

अब चर्चा जॉन सीना के एक बयान पर है, जो वह बीच-बीच में देते रहे हैं. जॉन सीना ने कई अवसरों पर कहा है कि वह बच्चे नहीं चाहते. खबर यह भी है कि उन्होंने यह बात निक्की को भी साफ-साफ बता दी है.  इस पर निक्की ने भी प्रतिक्रिया दी है.
 
वैसे बता दें कि जॉन सीना की यह पहली शादी नहीं है. उन्होंने साल 2009 में पहली पत्नी एलिज़ाबेथ से शादी की थी. हालांकि तीन सालों बाद ही उनका तलाक हो गया.
 
john cena nikki bela marriage proposal
जॉन सीना ने मैच जीतने के बाद निक्की के हाथों में अंगूठी पहना दी थी...
 
अब निक्की बेला ने अपनी सगाई के बारे में बताया और बच्चे नहीं चाहने वाली बात पर अपनी राय रखी है. निक्की न इस बातचीत में बताया है कि जॉन सीना बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं, इसलिए वह चीजें जाहिर नहीं करते. ऐसे में निक्की ने शादी को लेकर भी कोई खास प्लानिंग नहीं की है.
 
निक्की ने इस बातचीत में कहा है कि जॉन सीना बच्चे नहीं चाहने वाली बात अड़े हुे हैं. ऐसे में वह उन पर ज्यादा जबाव नहीं डालेंगी. यदि जॉन को बच्चे नहीं चाहिए, तो वह बच्चे पैदा नहीं करेंगीं.

Video में आप बेला का इंटरव्यू देख सकते हैं....

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement