NDTV Khabar

WWE : जिस पत्नी के लिए ट्रिपल-H कर चुके हैं कई फाइट, उसके दिल में अब भी है 'दूसरे' के लिए जगह...

WWE में 14 बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन ट्रिपल-H की पत्नी स्टेफनी मैकमेहन एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि सबके कान खड़े हो गए हैं.

2788 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE : जिस पत्नी के लिए ट्रिपल-H कर चुके हैं कई फाइट, उसके दिल में अब भी है 'दूसरे' के लिए जगह...

WWE : ट्रिपल-H और स्टेफनी ने 2003 में शादी कर ली थी...

खास बातें

  1. 2000 के दौर में चर्चित रहा था स्टेफनी का लव ट्राएंगल
  2. 10 साल बाद वापसी कर रहे हैं चैंपियन कर्ट एंगल
  3. चोट के कारण कर्ट एंगल ने छोड़ दी थी रेसलिंग
नई दिल्ली: WWE में 14 बार के वर्ल्ड हैवीवेट चैम्पियन ट्रिपल-एच (Triple H) की पत्नी स्टेफनी मैकमेहन एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने ऐसा बयान दिया है कि सबके कान खड़े हो गए हैं. वास्तव में उन्होंने एक ऐसे पूर्व साथी को लेकर बयान दिया है, जिन्हें लेकर एक समय लव ट्राएंगल की चर्चा होती थी और इस वजह से दर्शक इनको देखने को लेकर उतावले रहते थे. अब एक बार फिर उनका पूर्व प्रेमी रॉ के इस सीजन में दिखेगा. उसकी वापसी 10 साल बाद होने जा रही है और एक बार फिर लोगों की नजर ट्रिपल-H के साथ-साथ स्टेफनी और उनके खास साथी पर रहेगी.

वास्तव में ट्रिपल-H की पत्नी स्टेफनी उसके साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं और रोमांचित नजर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टेफनी ने कहा है कि वह पूर्व वर्ल्ड चैंपियन और रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल के साथ काम करने का इंतजार कर रहीं थीं और अब उनकी हसरत पूरी होने जा रही है. उनका यह भी कहना है कि उनसे तो इंताजर हो ही नहीं रहा है...

गौरतलब है कि रॉ के इस सीजन में कर्ट एंगल की 10 साल बाद वापसी होने जा रही है. स्टेफनी के बयान के बाद ऐसा माना जा रहा है कि एक बार फिर WWE में लव ट्राएंगल की वापसी होने जा रही है.

ट्रिपल एच, कर्ट, स्टेफनी का लव ट्राएंगल... 
स्टेफनी ने WWE के उस दौर की यादें ताजा कर दी हैं जब कर्ट एंगल, स्टेफनी और ट्रिपल-एच के बीच लव ट्राएंगल देखने को मिलता था. पहली बार यह 2000 में दिखा था. स्टेफनी को लेकर कर्ट और ट्रिपल-H के बीच कई.  फाइट भी हुईं थीं. WWE में ट्रिपल-एच और स्टेफनी को ऑनस्क्रीन कपल के तौर पर दिखाया जाने लगा था. इस बीच दोनों रियल लाइफ में भी एक-दूसरे से प्यार करने लगे और 2003 में शादी भी कर ली, लेकिन फैन्स इसे नकली शादी मानते रहे.

मंडे नाइट रॉ में वापसी को लेकर स्टेफनी ने कहा, 'मुझसे कर्ट एंगल के साथ काम करने का इंतजार और हो रहा. वह (एंगल) काफी मनोरंजक हैं और काफी मजाकिया भी. मैं उस समय का इंतजार कर रही हूं जब वह मेरे साथ काम करेंगे.'

एंगल का करियर कुछ ऐसा रहा...
कर्ट एंगल ने WWE से अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत की थी. उनका करियर छोटा रहा, क्योंकि चोट की वजह से वह बाहर हो गए. उन्होंने एक छोटे से कामयाब एमैच्योर रैसलिंग करियर में ओलिंपिक और वर्ल्ड चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता था. इसके बाद उन्होंने 1998 में कंपनी में डेब्यू किया. दो साल के भीतर ही एंगल वर्ल्ड चैंपियन बन गए. उनका सामना फ्यूड स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ट्रिपल एच, द रॉक, क्रिस जैरिको और क्रिस बेन्वा जैसे टॉप सितारों से हुआ.
 
WWE के एक अधिकारी की मानें तो कुछ खास कारणों की वजह से कर्ट एंगल, स्टेफनी और ट्रिपल-H के बीच स्क्रिप्टेड लव ट्राएंगल को उस दौर में जल्द खत्म कर दिया गया था. उन्होंने इसे स्पष्ट करते हुए कहा कि इसका मुख्य कारण स्टेफनी की नेगेटिव इमेज का बनना रहा. अब देखने वाली बात होगी कि WWE अब एंगल की वपासी पर क्या प्रयोग करती है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement