NDTV Khabar

कोच जिनेदिन जिदान को रोनाल्डो के रियल मेड्रिड में ही रहने का भरोसा

स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान को भरोसा है कि पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करियर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे.

56 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोच जिनेदिन जिदान को रोनाल्डो के रियल मेड्रिड में ही रहने का भरोसा

फाइल फोटो

खास बातें

  1. कोच जिनेदिन जिदान को रोनाल्डो के रियल मेड्रिड में ही रहने का भरोसा
  2. उन्होंने भरोसा जताया कि रोनाल्डो अपने करियर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे
  3. रोनाल्डो को हाल ही में बालोन डी ऑर खिताब मिला है
मेड्रिड: स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के कोच जिनेदिन जिदान को भरोसा है कि पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने करियर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे. रोनाल्डो को हाल ही में बालोन डी ऑर खिताब मिला है. यह उनका पांचवां खिताब है. वह इस खिताब को जीतने के मामले में अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी के बराबर पहुंच गए हैं. मेसी ने भी पांच बार यहा खिताब जीता है. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, जिदान का यह बयान तब आया है जब रोनाल्डो की इस सीजन में फॉर्म अच्छी नहीं रही है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह उनका क्लब के साथ आखिरी सीजन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: ISL 2017 : अपने घर में केरला ब्लास्टर्स का सामना करेगा गोवा, रोमांचक मैच की उम्मीद

 कोच से जब पूछा गया कि रोनाल्डो कब तक क्लब के साथ बने रहेंगे? इस पर फ्रांस के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, "उनको बयां करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं. एक खिलाड़ी 15 साल यहां रह सकता है लेकिन वो हासिल नहीं कर सकता जो रोनाल्डो ने किया है. उन्होंने क्लब के लिए इतिहास लिखा है. मुझे उम्मीद है कि वह अपने करियर के अंत तक यहीं रहेंगे."

VIDEO: नॉर्थ ईस्‍ट में फ़ुटबॉल की दीवानगी
जिदान ने कहा, "मेरा मानना है कि वह अपने करियर का अंत इसी क्लब के साथ करेंगे. वह रियल मेड्रिड में खुश हैं. वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ क्लब में हैं, इसमें कोई शक नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement