कोरोनावायरस: भारतीय टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार स्पेन में फंसी, भारतीय दूतावास से मांगी मदद

भारत की महिला टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार (Takeme Sarkar) स्पेन में फंस गई हैं. उन्होंने भारतीय दूतावास से मदद मांगी है. बता दें कि ताकेमी सरकार स्पैनिश लीग में भाग लेने के लिए स्पेन गई हुई थी

कोरोनावायरस: भारतीय टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार स्पेन में फंसी, भारतीय दूतावास से मांगी मदद

कोरोनावायरस के कारण भारतीय टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार स्पेन में फंसी

खास बातें

  • भारत की महिला टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार स्पेन में फंस गई है
  • भारतीय दूतावास से मांगी मदद
  • स्पैनिश लीग में भाग लेने के लिए स्पेन गई हुई है

Coronavirus: भारत की महिला टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी सरकार (Takeme Sarkar) स्पेन में फंस गई हैं. उन्होंने भारतीय दूतावास से मदद मांगी है. बता दें कि ताकेमी सरकार स्पैनिश लीग में भाग लेने के लिए स्पेन गई हुई थी. कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण वो अब स्पेन के शहर मालेगा में फंस गई हैं. गौरतलब है कि भारत में कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 21 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया है. ऐसे में ताकेमी सरकार भारत नहीं आ पा रही हैं. बता दें कि स्पैनिश लीग का आयोजन फरवरी में होना था जो मई तक खेला जाता. ताकेमी ने बताया कि 24 मार्च को उनका भारत लौटना का टिकट था लेकिन लॉकडाउन के कारण अब वापस नहीं आ पाएंगी. उन्होंने एक वीडियो संदेश में अपनी स्थिती को सभी से शेयर किया है. उन्होंने कहा, मैं यहां सुरक्षित हूं. यहां उन्हें कोई तकलीफ नहीं हो ही है. क्लब वाले मुझे भोजन और अन्य जरूरी सामान उपलब्ध करा रहे हैं. टेबल टेनिस प्लेयर ताकेमी ने अपने वीडियो संदेश में आगे कहा कि, मद्रिद में स्थित भारतीय दूतावास से बात करने की कोशिश कि लेकिन उन्होंने मेरे कॉल का रिस्पांस नहीं दिया. ताकेमी मे कहा कि उन्होंने 11 अप्रैल को टिकट करवाया है, देखती हूं अब आगे क्या हो सकता है.

ताकेमी सरकार ने ने अपने वीडियो में कहा कि अच्छा होता यदि भारतीय दूतावास से मदद मिल जाती.  उन्होंने आगे ये भी कहा कि वो लगातार अपने घर वालों से बात कर रही हैं और उनके कोच उन्हें हर बात को लेकर सलाह दे रहे हैं. बता दें कि ताकेमी सरकार पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की रहने वाली हैं.

टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर जारी रैंकिंग में उनका रैंकिंग 14वें नंबर पर है. कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या स्पेन में 49 हजार से ज्यादा तक पहुंच गई है. वहीं भारत में 700 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं तो 11 लोगों की जान जा चुकी है. कोरोनावायरस का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com