Shenzhen Open: एंडी मरे हुए टूर्नामेंट से बाहर, फर्नांडो वर्दास्को अंतिम चार में पहुंचे

Shenzhen Open: एंडी मरे हुए टूर्नामेंट से बाहर, फर्नांडो वर्दास्को अंतिम चार में पहुंचे

एंडी मरे चाइना ओपन से भी बाहर हो सकते हैं

खास बातें

  • सीधे सेटों में हार गए एंडी मर्रे
  • अभी भी पीठ की समस्या से जूझ रहे मर्रे
  • चाइन ओपन से हो सकते हैं बाहर
शेनझेन (चीन:

ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे स्पेन के फर्नांडो वर्दास्को से हारकर शेनझेन ओपन से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, पांचवीं सीड वर्दास्को ने शुक्रवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मरे को सीधे सेटों में मात देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया. 

लंबे समय बाद चोट से उबर कर वापसी कर रहे मरे अभी भी पीठ के निचले हिस्से में चोट की समस्या से जूझ रहे हैं. और इसका असर साफ तौर पर उनके खेल पर शुरुआत से लेकर आखिर तक दिखाई पड़ा. मरे कभी भी फर्नांडो के सामने विश्वसनीय दिखाई नहीं पड़े. पहला सेट फर्नांडो ने आसानी से 6-4 से जीतकर बढ़त हासिल कर ली.  इसके बाद लगा था कि अगले सेट में मरे जरूर दम दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें: US OPEN का फाइनल विवाद में घिरने के बाद भी सेरना से नाराज नहीं हैं नाओमी ओसाका

लेकिन एंडी का हश्र पहले जैसा ही हुआ. फर्नांडो ने मरे को बिल्कुल भी नहीं टिकने दिया और दूसरा सेट भी 6-4 से जीतकर मुकाबला अपने नाम कर लिया.  एंडी मरे को अभी अक्टूबर में चाइना ओपन में हिस्सा लेना है. लेकिन चोट के कारण इसमें उनका खेलना तय नहीं माना जा रहा है. सेमीफाइनल में वर्दास्को का सामना जापान के योशिहीतो निशियोका से होगा.

VIDEO: कुछ दिन पहले ही साइना ने अपने बेहतर खेल के पीछे का राज़ एनडीटीवी से साझा किया था.

31 वर्षीय मरे ने साल के आखिरी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमरीकी ओपन में वापसी की थी और तब से वह अपनी पुराने फॉर्म को हासिल करने की कोशिश में जुट हुए हैं। 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com