NDTV Khabar

Airtel 4जी हॉटस्पॉट के साथ हर महीने 50 जीबी डेटा, 399 रुपये की मासिक शुल्क में

नए बंडल ऑफर को एयरटेल की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। अब यूज़र को एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट खरीदने के अलावा अलग से प्लान चुनने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Airtel 4जी हॉटस्पॉट के साथ हर महीने 50 जीबी डेटा, 399 रुपये की मासिक शुल्क में

खास बातें

  1. Airtel 4G Hotspot की कीमत हाल ही में कम हुई थी
  2. एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट को 999 रुपये में खरीदा जा सकता है
  3. हॉटस्पॉट इस्तेमाल करते रहने के लिए हर महीने 399 रुपये का रीचार्ज ज़रूरी

Airtel ने एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट खरीदने वाले ग्राहकों के लिए नया मासिक प्लान रिलीज किया है। इच्छुक ग्राहक Airtel 4G Hotspot को 399 रुपये प्रति महीने की दर से किराये पर ले पाएंगे। इस प्लान के साथ ग्राहक को मासिक तौर पर 50 जीबी 4जी डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि अगर आप 399 रुपये का मासिक रेंटल प्लान चुनते हैं तो आपको नया Airtel 4G Hotspot मिलेगा और इस्तेमाल के लिए 50 जीबी डेटा भी। अगर आप 50 जीबी डेटा इस्तेमाल कर लेते हैं तो इसके बाद इंटरनेट की स्पीड घटकर 80 केबीपीएस हो जाएगी।

नए बंडल ऑफर को एयरटेल की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। अब यूज़र को एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट खरीदने के अलावा अलग से प्लान चुनने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। Airtel के नए 399 रुपये वाले बंडल प्लान में दोनों ही सुविधाएं किफायती दाम में मिल जाएंगी। याद रहे कि Airtel 4G Hotspot की कीमत हाल ही में कम हुई थी। आप इसे 999 रुपये में खरीद सकते हैं। बता दें कि एयरटेल 4जी हॉटस्पॉट को 1,500 रुपये में खरीदा गया था।

टिप्पणियां

आपको बता दें कि हॉट स्पॉट को इस्तेमाल करते रहने के लिए यूज़र्स को हर महीने 399 रुपये से रीचार्ज कराना होगा। एक मासिक साइकल में बचा हुआ डेटा अगले साइकल का हिस्सा बन जाएगा। इस डिवाइस को काम करने के लिए एक एक्टिव एयरटेल सिम कार्ड की ज़रूरत होती है। इसे नियमित तौर पर रीचार्ज कराने की ज़रूरत है। अगर किसी क्षेत्र में 4जी नेटवर्क नहीं उपलब्ध है तो वहां 3जी नेटवर्क मिलेगा। आधिकारिक पेज पर कंपनी ने दावा किया है कि यूज़र्स एक वक्त पर हॉटस्पॉट से 10 डिवाइस को कनेक्ट कर सकते हैं। इसके बारे में 6 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा है। कंपनी ने शर्तों वाले पेज पर बताया है कि अगर सिम को डिवाइस से हटाया जाता है और फायदे मिलने बंद हो जाएंगे।


मार्केट में Airtel 4G Hotspot की भिड़ंत JioFi M2S 4G हॉटस्पॉट डॉन्गल से है। जियो भी अपने जियोफाई 4जी हॉटस्पॉट के साथ नए ऑफर का ऐलान किया था। जियो का हॉटस्पॉट भी 999 रुपये में मिलता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement