NDTV Khabar

Airtel ने उतारे दो नए प्लान, 40 जीबी तक डेटा के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ...

Airtel Postpaid Plans: Airtel ने हाल ही में दो नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। एयटेल के इन प्लान के साथ मिलने वाले फायदों के बारे में जानिए।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Airtel ने उतारे दो नए प्लान, 40 जीबी तक डेटा के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ...

Airtel ने उतारे दो नए प्लान, 40 जीबी तक डेटा के साथ मिलेगा और भी बहुत कुछ...

खास बातें

  1. Airtel ने 349 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान को वेबसाइट पर किया लिस्ट
  2. एयरटेल का 349 रुपये वाला प्लान 5 सर्किल के लिए है
  3. हैंडसेट प्रोटेक्शन सर्विस के साथ आ रहा है Airtel का 399 रुपये वाला प्लान

Airtel ने 349 रुपये और 399 रुपये वाले दो नए पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं। एयरटेल के ये पोस्टपेड प्लान चुनिंदा सर्किल के लिए हैं। Airtel का 349 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान (Airtel Postpaid Plans) आंध्र प्रदेश, चेन्नई, दिल्ली/एनसीआर, कर्नाटक और तमिलनाडु सर्किल के लिए है। वहीं, दूसरी ओर 399 रुपये वाला प्लान भारत के शेष सर्किलों में लागू होगा। Airtel के नए पोस्टपेड प्लान डेटा एक्सेस, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा से लैस हैं। आइए Airtel के इन पोस्टपेड प्लान के बारे में जानते हैं।

Airtel वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, 349 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान 5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस से लैस है। Airtel के इस प्लान के साथ डेटा रोलओवर का लाभ भी शामिल है। इसके अलावा, यह ZEE5 और Airtel टीवी प्रीमियम एक्सेस के साथ आता है।

3inaebgk

Airtel ने 349 रुपये और 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को किया वेबसाइट पर लिस्ट

वहीं दूसरी ओर Airtel का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान, डेटा रोलओवर के साथ 40 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ आता है। यह प्लान ZEE5 और Airtel TV प्रीमियम एक्सेस और हैंडसेट प्रोटेक्शन सर्विस का एक्सेस भी प्रदान करता है।


टिप्पणियां

Airtel के 349 रुपये और 399 रुपये वाले दो पोस्टपेड प्लान भारत के सभी सर्किल के लिए उपलब्ध नहीं है जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया। 349 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान आंध्र प्रदेश, चेन्नई, दिल्ली-एनसीआर, कर्नाटक और तमिल नाडु सर्किल के लिए है तो वहीं 399 रुपये वाला प्लान भारत के अन्य सर्किल के लिए।

टेलीकॉम टॉक ने सबसे पहले 349 रुपये और 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को स्पॉट किया था। गैजेट्स 360 ने स्वतंत्र रूप से एयरटेल वेबसाइट पर प्लान की मौजूदगी को वेरिफाई किया है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement