NDTV Khabar

Airtel प्रीपेड यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री मिल रहा है मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन

Airtel के प्रीपेड यूज़र्स के लिए काम की खबर सामने आ रही है। एयरटेल (Airtel) प्रीपेड यूजर्स जिन्होंने 199 रुपये या उससे अधिक का प्लान लिया है उन्हें एक साल का Norton Mobile Security सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। जानें कैसे।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Airtel प्रीपेड यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री मिल रहा है मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन

Airtel प्रीपेड यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री मिल रहा है मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन

खास बातें

  1. Airtel के 199 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिल रही है फ्री सिक्योरिटी
  2. Airtel प्रीपेड यूज़र्स को मिल रहा नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन
  3. नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी सब्सक्रिप्शन कैसे मिलेगा, जानें इसके बारे में

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) के प्रीपेड यूज़र्स के लिए काम की खबर सामने आ रही है। एयरटेल (Airtel) प्रीपेड यूजर्स जिन्होंने 199 रुपये या उससे अधिक का प्लान लिया है उन्हें कंपनी की ओर से एक साल का नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी (Norton Mobile Security) सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। सब्सक्रिप्शन एंटी फिशिंग वेब प्रोटेक्शन, कॉल और टेक्स्ट ब्लॉकर, मालवेयर प्रोटेक्शन, प्राइवेसी एडवाइज़र, रिमोट लोकेट, एंटी-थेफ्ट, सुरक्षित ब्राउजिंग समेत कई फीचर्स के साथ आ रहा है। Airtel ने हाल ही में अपना 248 रुपये वाला फर्स्ट रीचार्ज प्लान लॉन्च किया था।

एयरटेल (Airtel) के इस 248 रुपये वाले प्लान के साथ प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। Airtel के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट में कहा गया है कि Airtel के जिस भी यूजर ने 199 रुपये या उससे अधिक का प्लान लिया होगा उन्हें एक साल का नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी (Norton Mobile Security) सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

योग्य यूज़र इस ऑफर का लाभ मॉय एयरटेल ऐप या फिर Airtel वेबसाइट पर लॉग-इन करके ले सकते हैं। एक साल की मेंबरशिप पाने के लिए यूज़र को निर्देशों को फॉलो करना होगा, केवल इतना ही नहीं मोबाइल में नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी ऐप (Norton Mobile Security) को भी इंस्टॉल करना होगा।


नॉर्टन मोबाइल सिक्योरिटी यूज़र को एंटीवायरस सिक्योरिटी प्रदान करता है और साथ ही फोन को फिशिंग और रिस्की ऐप्स से बचाता है। जैसा कि हमने आपको बताया कि Airtel ने हाल ही में नए यूज़र्स के लिए 248 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान को लॉन्च किया था। Airtel का नया 248 रुपये वाले प्लान ने कंपनी के 229 रुपये वाले प्लान को रिप्लेस किया था।

टिप्पणियां

248 रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट एयरटेल (Airtel) के 495 रुपये वाले फर्स्ट रीचार्ज प्लान के साथ मिलते हैं लेकिन यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। 248 रुपये और 495 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के अलावा Airtel के 76 रुपये वाले फर्स्ट रीचार्ज प्लान में वॉयस कॉल के लिए प्रति मिनट 60 पैसे चार्ज किए जाते हैं और 100 एमबी 2 जी/ 3 जी/ 4 जी डेटा दिया जाता है। एयरटेल (Airtel) के 248 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की तरह 76 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 178 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और 1 जीबी डेटा के साथ आता है। बता दें कि एयरटेल का यह प्लान भी 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। गौर करने वाली बात यह है कि फर्स्ट रीचार्ज प्लान केवल Airtel के फर्स्ट टाइम प्रीपेड यूज़र्स के लिए है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement