NDTV Khabar

Asus ROG Phone 2 से अगले महीने उठ सकता है पर्दा

Asus ROG Phone 2 पर काम शुरू हो गया है और इस गेमिंग फोन को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। जानें इसके बारे में।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Asus ROG Phone 2 से अगले महीने उठ सकता है पर्दा

Asus ROG Phone 2 से अगले महीने उठ सकता है पर्दा

खास बातें

  1. Asus ROG ने की Tencent Games से पार्टनरशिप की घोषणा
  2. Asus ROG Phone 2 को इस साल जुलाई में किया जा सकता है लॉन्च
  3. Asus ROG Phone का अपग्रेड हो सकता है ROG Phone 2

Asus ROG ने चीन के टेंसेंट गेम्स (Tencent Games) के साथ पार्टनरशिप की है ताकि मोबाइल यूज़र्स के लिए नए गेमिंग अनुभव को डेवलप किया जा सके। कंपनी ने हाल ही में इस बात की घोषणा चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर की है। दोनों कंपनियों के बीच टाइ-अप से इस बात का संकेत मिलता है कि Asus ROG Phone 2 पर काम शुरू हो गया है। असूस रोग फोन 2 पिछले साल लॉन्च हुए Asus ROG Phone का अपग्रेड हो सकता है। Black Shark 2 और Nubia Red Magic 3 से मुकाबले के लिए ROG Phone 2 को इस साल जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।

वीबो पोस्ट से पार्टनरशिप की घोषणा की गई है, साथ ही इस बात का संकेत दिया गया है कि कंपनी Asus ROG Phone 2 को लॉन्च कर सकती है। नया गेमिंग फोन जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। Asus ROG और टेंसेंट गेम्स (Tencent Games) मोबाइल यूज़र्स के लिए नए कंटेंट और गेमिंग अनुभव को बनाने के लिए तैयार हैं।

टिप्पणियां

टेंसेंट गेम्स ऑनलाइन गेम बनाने के लिए लोकप्रिय है, PUBG Mobile भी टेंसेंट गेम्स द्वारा ही उपलब्ध कराई गई है। PUBG मोबाइल ने दिसंबर में 200 मिलियन डाउनलोड का आंकड़ा पार किया और 30 मिलियन से अधिक दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ता हासिल किए। Digitimes की हाल ही में सामने आई रिपोर्ट को देखें तो Asus इस साल की तीसरी तिमाही में ROG Phone 2 को लॉन्च कर सकती है।


याद करा दें कि Asus ने पिछले साल जून में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 3डी वैपर चेंबर कूलिंग के साथ ROG Phone से पर्दा उठाया था। फोन को नवंबर में लॉन्च किया गया था जिसके 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 69,999 रुपये है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement