NDTV Khabar

2019 Cricket World Cup: Dish TV का खास ऑफर, सब्सक्राइबर्स को मिलेगा कैशबैक और फ्री रीचार्ज

2019 Cricket World Cup चल रहा है ऐसे में Dish TV ने अपने यूज़र्स के लिए एक खास ऑफर को शुरू किया है। डिश टीवी ने प्रेडिक्‍शन गेम Dishkiyaon Cup को पेश किया है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 Cricket World Cup: Dish TV का खास ऑफर, सब्सक्राइबर्स को मिलेगा कैशबैक और फ्री रीचार्ज

2019 Cricket World Cup: Dish TV का खास ऑफर, सब्सक्राइबर्स को मिलेगा कैशबैक और फ्री रीचार्ज

खास बातें

  1. Dish TV सब्सक्राइबर मिस्ड कॉल देकर गेम में हिस्सा ले सकते हैं
  2. डेडिकेटेड चैनल नंबर 96 और 608 उपलब्ध कराए गए हैं
  3. मैच शुरू होने से पहले तक लगाया जा सकेगा अनुमान

2019 Cricket World Cup चल रहा ऐसे में Dish TV ने अपने यूज़र्स के लिए एक खास ऑफर को शुरू किया है। डिश टीवी ने प्रेडिक्‍शन गेम Dishkiyaon Cup को पेश किया है। Dish TV का यह खास ऑफर कैशबैक और फ्री रीचार्ज बेनिफिट के साथ आ रहा है। सब्सक्राइबर को गेम में हिस्सा लेना होगा और जीतने वाली टीम का अनुमान लगाना होगा। हर टीम के आगे एक फोन नंबर दिखाई देगा और आपको उस नंबर पर मिस्ड कॉल देना होगा। Dish TV ने दो चैनल नंबर 96 और 608 उपलब्ध कराए हैं ताकि यूज़र अपने टीवी सेट से आसानी से गेम खेल सकें।  

Dish TV वेबसाइट पर दिए बैनर पर क्लिक करने पर आपको Dishkiyaon Cup गेम से जुड़ी हर जानकारी दी गई है। यूज़र को कैशबैक और रीचार्ज जीतने के लिए अपने क्रिकेट ज्ञान का इस्तेमाल करना होगा। कंपनी का दावा है कि Cricket World Cup 2019 के दौरान विजेता टीमों के पांच सही अनुमान लगाने पर 10 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा। टॉप 10 प्रीडिक्टर को रिवॉर्ड के रूप में एक महीने का रीचार्ज मिलेगा। अधिकतम सही अनुमान लगाने पर मौजूदा डिश टीवी कनेक्शन पर एक साल तक मुफ्त टीवी देखने का भी सुनहरा अवसर है।

टिप्पणियां

हिस्सा लेने के लिए Dish TV ग्राहकों को अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर से टीम को सामने दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल देकर मैच के विजेता का अनुमान लगाना होगा। ICC Cricket World Cup 2019 में भाग लेने वाली टीमों को दिए नंबर को डिश टीवी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। गौर करने वाली बात यह है लाइन केवल मैच शुरू होने तक खुली रहेंगी।


सब्सक्राइबर अपने डिश टीवी से चैनल नंबर 96 या 608 पर भी जा सकते हैं और अपने रिमोट पर रेड बटन दबाकर Dishkiyaon Cup कंटेंट ऐप को खोल सकते हैं। एक बार सिस्टम में अनुमान दर्ज होने के बाद भाग लेने वाले यूज़र को कंफर्मेशन मैसेज़ भेजा जाएगा।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement