NDTV Khabar

Honor 20 Pro में हो सकता है यह कैमरा सेंसर

हॉनर 20 प्रो (Honor 20 Pro) में इस कैमरा सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जानें इसके बारे में।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Honor 20 Pro में हो सकता है यह कैमरा सेंसर

Honor 20 Pro में हो सकता है यह कैमरा सेंसर

खास बातें

  1. Honor 20 Pro में हो सकता है सोनी आईएमएक्स600 सेंसर
  2. हॉनर 20 प्रो में हो सकते हैं तीन रियर कैमरे
  3. Honor 20 Pro की कीमत 2,999 चीनी युआन के आसपास हो सकती है

Huawei का सब-ब्रांड Honor चीनी मार्केट में कम से कम एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाले फोन को उतार चुकी है और अब कंपनी इंटरनेशल मार्केट में इस फोन को उतार सकती है। अफवाहों से इस बात का संकेत मिला है कि Honor का आगामी स्मार्टफोन Honor 20 Pro हो सकता है। एक रिपोर्ट से यह जानकारी सामने आई है कि हॉनर 20 प्रो में सोनी आईएमएक्स600 कैमरा सेंसर है। हॉनर 20 प्रो (Honor 20 Pro) इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकता है। Honor 20 Pro को 25 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है।

चीनी न्यूज़ वेबसाइट CNMO ने कुछ वीबो पोस्ट को शेयर किया है। इस बात का संकेत मिला है कि ग्लोरी 20 स्मार्टफोन पर काम चल रहा है। रिपोर्ट की माने तो यह फोन Honor 20 Pro हो सकता है। हैंडसेट में 6.1 इंच का ओलेड डिस्प्ले के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। अगर कंपनी अपने इस फोन को इंटरनेशनल मार्केट में उतारती है तो Honor 20 Pro कंपनी का पहला इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर वाला फोन होगा जिसे चीनी मार्केट के बाहर लॉन्च किया जाएगा।

हॉनर 20 प्रो (Honor 20 Pro) को हाइसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर के साथ उतारा जा सकता है, यह कंपनी का फ्लैगशिप चिपसेट है। Honor 20 Pro के तीन वेरिएंट उतारे जा सकते हैं- 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट, 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ।


Honor 20 Pro के स्पेसिफिकेशन (कथित)

हॉनर 20 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Honor 20 Pro के पिछले हिस्से में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का सेंसर वाइड-एंगल लेंस के साथ और 8 मेगापिक्सल का सेंसर टेलीफोटो लेंस के साथ जो 3x ऑप्टिकल ज़ूम सपोर्ट के साथ आ सकता है।

टिप्पणियां

संभव है कि फोन में गेमिंग+, लिंक टर्बो, सीपीयू और जीपीयू टर्बो जैसे सॉफ्टवेयर फीचर दिए जा सकते हैं। Honor 20 Pro में जान फूंकने के लिए 3,650 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो 22.5वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। रिपोर्ट में इस बात का भी दावा किया गया है कि फोन की शुरुआती कीमत 2,999 चीनी युआन (लगभग 30,800 रुपये) हो सकती है। यह कंपनी के Honor View 20 का रिप्लेसमेंट हो सकता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement