NDTV Khabar

Honor 20 सीरीज़ से आज उठेगा पर्दा, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Honor 20 Series Launch: हॉनर 20 सीरीज़ को आज लॉन्च किया जाएगा। भारतीय समयानुसार इवेंट की शुरुआत कितने बजे होगी और लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं जानिए।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Honor 20 सीरीज़ से आज उठेगा पर्दा, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

Honor 20 Series Launch: हॉनर 20 सीरीज़ से आज उठेगा पर्दा, यहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

खास बातें

  1. Honor 20 सीरीज़ का लॉन्च इवेंट लंदन में आयोजित किया गया है
  2. हॉनर 20 सीरीज़ की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल पर होगी
  3. Honor 20 मॉडल को भारत में 11 जून को किया जाना है लॉन्च

Honor 20 सीरीज़ को आज लॉन्च किया जाएगा। Huawei के सब-ब्रांड Honor ने लंदन के बैटरसी में Honor 20 का लॉन्च इवेंट आयोजित किया है। भारतीय समयानुसार इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे होगी। हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था कि हॉनर 20 के साथ कंपनी Honor 20 Pro स्मार्टफोन से भी पर्दा उठा सकती है। Honor ब्रांड के ये नए स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Honor 10 मॉडल के अपग्रेड वर्जन हो सकते हैं। कंपनी ने पिछले सप्ताह चीन में Vmall पर Honor 20 के लिए प्री-ऑर्डर लेने भी शुरू कर दिए थे।

Honor 20 लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग और इवेंट का समय

हॉनर 20 के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी के YouTube चैनल पर होगी। जैसा कि हमने आपको बताया भारतीय समयानुसार इवेंट की शुरुआत शाम 6:30 बजे होगी। हमने अपनी खबर में यूट्यूब चैनल के लिंक को ऐम्बेड किया है ताकि इवेंट शुरू होने पर आप सीधे यहां से इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग को देख पाएं।    


लॉन्च से पहले चीन में Vmall पर बने डेडिकेटेड पेज़ पर Honor 20 सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए थे। लेकिन Honor ने अभी अपने आगामी स्मार्टफोन की कीमत से पर्दा नहीं उठाया है। आज लॉन्च इवेंट के दौरान हॉनर 20 के साथ Honor 20 Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया जा सकता है। इस माह के शुरुआत में Honor 20 सीरीज़ के अंतर्गत Honor 20 Lite को मलेशिया में लॉन्च किया गया था। हॉनर 20 लाइट में तीन रियर कैमरे और 128 जीबी स्टोरेज है।

भारत में Honor 20 सीरीज़ को 11 जून को लॉन्च किया जाएगा। Honor 20 के साथ Honor 20 Lite और Honor 20 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा सकता है। Honor ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि हॉनर 20 सीरीज़ के फोन ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर बेचे जाएंगे।

Honor 20 सीरीज़ स्पेसिफिकेशन, फीचर्स (उम्मीद)

कई टीज़र पहले ही इस बात का संकेत दे चुके हैं कि Honor 20 और Honor 20 Pro स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर सुपर वाइड-एंगल लेंस के साथ और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मैक्रो लेंस के साथ। चौथा कैमरा दोनों ही स्मार्टफोन में अलग-अलग होंगे। Honor 20 Pro स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा तो वहीं Honor 20 स्मार्टफोन 2 मेगापिक्सल के डेप्थ कैमरा सेंसर से लैस हो सकता है।

टिप्पणियां

Honor 20 सीरीज़ के लीक हुए कथित रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से भी इस बात का पता चला था कि फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है। Honor 20 में 6.1 इंच का ओलेड डिस्प्ले तो वहीं Honor 20 Pro में 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है। स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जा सकते हैं।
 
कुछ रिपोर्ट में कहा गया था कि स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल के साथ उतारे जा सकते हैं। हॉनर 20 और हॉनर 20 प्रो स्मार्टफोन हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं। Honor 20 में 6 जीबी रैम तो वहीं Honor 20 Pro स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ उतारा जा सकता है। स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9 के साथ उतारा जा सकता है।

अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Honor 20 में जान फूंकने के लिए 3,650 एमएएच की बैटरी जो 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकती है। हॉनर 20 की तुलना में Honor 20 Pro में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और वर्चुअल 9.1 सराउंड साउंड सपोर्ट दिया जा सकता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement