Huawei Nova 5 सीरीज़ के फोन में होगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने आधिकारिक Weibo पोस्ट में हुवावे नोवा 5 सीरीज़ के फोन के डिस्प्ले का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच है।

Huawei Nova 5 सीरीज़ के फोन में होगा 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच

खास बातें

  • Huawei Nova 5 Pro लॉन्च से पहले एक ई-कॉमर्स साइट पर लिस्ट
  • Huawei Nova 5 और Nova 5 Pro में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा
  • Huawei Nova 5i में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की खबर

Huawei Nova 5 सीरीज़ से 21 जून को पर्दा उठेगा। इवेंट से पहले अपने स्मार्टफोन के पक्ष में माहौल बनाने के लिए Huawei ने अपनी Nova 5 सीरीज़ के फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की जानकारी दी है। Huawei द्वारा साझा किए गए आधिकारिक टीज़र पोस्टर से पता चला है कि नोवा 5 सीरीज़ के फोन के फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच है। इसके अलावा इस टीज़र में लिखा गया है कि नोवा 5 सीरीज़ के फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएंगे। इसमें सेल्फी के लिए नाइट मोड होगा। इसकी मदद से यूज़र्स को कम रोशनी में बेहतर सेल्फी पोर्ट्रेट लेने में मदद मिलेगी।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने आधिकारिक Weibo पोस्ट में हुवावे नोवा 5 सीरीज़ के फोन के डिस्प्ले का फ्रंट पैनल नज़र आ रहा है। इसमें वाटरड्रॉप नॉच है। फोन का डिज़ाइन और किनारों का कलर Huawei Nova 5 Pro के प्रोडक्ट इमेज से बहुत हद तक मेल खा रहा है। इस फोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च किए जाने से पहले JD.com पर लिस्ट कर दिया गया है।

तस्वीर के साथ टेक्स्ट का भी इस्तेमाल हुआ है। इसमें लिखा है कि Huawei Nova 5 सीरीज़ के फोन 32 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएंगे। ऐसा प्रतीत होता है कि Huawei Nova 5 और Nova 5 Pro में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर होगा। जबकि Huawei Nova 5i में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की खबर है।

Huawei ने यह भी पुष्टि कर दी है कि हुवावे नोवा 5 सीरीज़ का 32 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा सुपर नाइट सीन फीचर के साथ आएगा। नाम से साफ है कि यह फीचर यूज़र को कम रोशनी में ज़्यादा डिटेल और ब्राइटनेस के साथ सेल्फी लेने में मदद करेगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Huawei Nova 5i में किरिन 710 प्रोसेसर, नोवा 5 में किरिन 810 प्रोसेसर और Nova 5 Pro में किरिन 980 प्रोसेसर होगा।


Huawei Nova 5i को हाल ही में TENAA के डेटाबेस पर लिस्ट किया गया था। फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2310 पिक्सल) डिस्प्ले, किरिन 710 प्रोसेसर और 8 जीबी तक रैम होने का ज़िक्र है। इस फोन में चार रियर कैमरे और 24 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे होने की बात कही गई है।