NDTV Khabar

Idea ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, 1 साल तक मिलेंगी ये सुविधाएं

आइडिया (Idea) ने भी अपने यूज़र्स के लिए दो नए प्लान उतारे हैं, दोनों ही प्रीपेड (Idea Prepaid Plans) प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Idea ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, 1 साल तक मिलेंगी ये सुविधाएं

Idea ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, 1 साल तक मिलेंगी ये सुविधाएं

खास बातें

  1. 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिलेगा 12 जीबी डेटा
  2. 1,999 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज पैक की वैधता 365 दिनों की है
  3. 1,999 रुपये वाला Vodafone प्लान अभी केरल सर्कल में ही उपलब्ध

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने हाल ही में 999 रुपये और 1,999 रुपये वाले दो नए प्रीपेड (Vodafone Prepaid Plans) प्लान लॉन्च किए थे और अब आइडिया (Idea) ने भी अपने यूज़र्स के लिए दो नए प्लान उतारे हैं। Idea ने भारत में 999 रुपये और 1,999 रुपये वाले दो प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं, दोनों ही प्रीपेड (Idea Prepaid Plans) प्लान 365 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। 999 रुपये वाले प्लान में 365 दिनों की वैधता के साथ कुल 12 जीबी डेटा मिलेगा तो वहीं 1,999 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान के साथ प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा दिया जाएगा।

सबसे पहले बात करते हैं 999 रुपये वाले आइडिया प्रीपेड प्लान की। इस प्लान को फिलहाल पंजाब सर्किल के लिए उतारा गया है जैसा पिछले महीने वोडाफोन (Vodafone) ने किया था। इसे सबसे पहले टेलीकॉम टॉक ने स्पॉट किया है, हमने भी इस बात की पुष्टि की है कि यह प्लान बताए गए सर्किल में उपलब्ध है।

नया रीचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (होम + रोमिंग), प्रतिदिन 100 एसएमएस और 12 जीबी 3जी/4जी डेटा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है। यह प्लान टॉकटाइम बेनिफिट के साथ नहीं आता है। Vodafone का प्लान समान फायदे देते हैं लेकिन साथ ही यूज़र को वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जाता है।


ideacellularprepais
टिप्पणियां

Idea का 1,999 रुपये वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान प्रतिदिन 1.5 जीबी 4जी/ 3जी/2जी डेटा के साथ आता है। इस प्लान की वैधता भी 365 दिनों की है। इसका मतलब आइडिया यूज़र को कुल 547.5 जीबी डेटा मिलेगा। डेटा के अलावा यह प्लान अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा से लैस है।

Idea का यह प्लान फिलहाल अभी केरल सर्किल के लिए है, अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर ये दोनों प्लान अन्य सर्किल में कब उपलब्ध होंगे। वोडाफोन (Vodafone) ने भी इस साल फरवरी में समान प्लान लॉन्च किया था और इस प्लान को भी केरल सर्किल के लिए ही उपलब्ध कराया गया था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement