NDTV Khabar

Lenovo Z6 Pro की वास्तविक तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

Lenovo Z6 Pro की वास्तविक तस्वीर लीक हो गई है। लीक हुई तस्वीर में लेनोवो जे़ड6 प्रो का बैक पैनल नज़र आ रहा है। जानें इसके बारे में।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Lenovo Z6 Pro की वास्तविक तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

Lenovo Z6 Pro की वास्तविक तस्वीर लॉन्च से पहले लीक

खास बातें

  1. स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस है Lenovo Z6 Pro
  2. लेनोवो जे़ड6 प्रो में है क्वाड-कैमरा सेटअप और 4,000 एमएएच की बैटरी
  3. Lenovo Z6 Pro में है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन 23 अप्रैल को आयोजित इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। लेनोवो जे़ड6 प्रो के आधिकारिक लॉन्च से पहले स्मार्टफोन से संबंधित लीक सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में Lenovo Z6 Pro की वास्तविक तस्वीर लीक हो गई है। लीक हुई तस्वीर में लेनोवो जे़ड6 प्रो का बैक पैनल नज़र आ रहा है। तस्वीर को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि स्मार्टफोन का बैक पैनल ग्लास का बना है लेकिन अभी इस बात से संबंधित जानकारी नहीं मिल पाई है। Lenovo Z6 Pro के पिछले हिस्से में क्वाड-कैमरा सेपअट दिया गया है। लेनोवो जे़ड6 प्रो के बैक पैनल पर ब्लैक और रेड ग्रेडिएंट फिनिश का इस्तेमाल हुआ है।

Lenovo Z6 Pro के बैक पैनल पर तीन कैमरे एक ही मॉड्यूल में है तो वहीं चौथे कैमरे को इनके नीचे एक अलग मॉड्यूल में जगह मिली है। यह नई तस्वीर चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो (Weibo) पर लीक हुई है। आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद डिटेल के अनुसार, Lenovo Z6 Pro में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके अलावा 125 डिग्री वाइड एंगल लेंस, 2.39सीएम सुपर मैक्रो मोड है। फोन के पिछले हिस्से में कैमरा सेटअप के साथ एलईडी फ्लैश भी है जिसके नीचे हाइपर वीडियो लिखा नज़र आ रहा है।

टिप्पणियां

Lenovo Z6 Pro के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर की झलक देखने को नहीं मिली। कंपनी कंफर्म कर चुकी है कि  आगामी स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। JD.com पर प्री-ऑर्डर लिस्टिंग और ऑफिशियल वेबसाइट से पता चला है कि Lenovo Z6 Pro में जान फूंकने के लिए 4,000 एमएएच की गेमिंग-ग्रेड बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और पर्सनल कंप्यूटर स्तर वाले कूलिंग सिस्टम से लैस होगा।


इसके अलावा 6 जीबी, 8 जीबी व 12 जीबी रैम मॉडल भी लिस्ट किए गए हैं। लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट ने Weibo पर कई पोस्टर साझा किए हैं। लेनोवो जे़ड6 प्रो से 23 अप्रैल को पर्दा उठाया जाएगा, इसका मतलब फोन से संबंधित अन्य अहम जानकारियों से पर्दा जल्द उठ सकता है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement