NDTV Khabar

Mi 9T गीकबेंच पर लिस्ट, Redmi K20 का ही अवतार होने के दावे को मिला बल

लिस्टिंग से फोन में 6 जीबी रैम, एंड्रॉयड 9 पाई और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने का पता चला है। प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.9 गीगाहर्ट्ज़ है। ये तीनों फीचर रेडमी के20 का भी हिस्सा हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mi 9T गीकबेंच पर लिस्ट, Redmi K20 का ही अवतार होने के दावे को मिला बल

खास बातें

  1. शाओमी मी 9टी तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा
  2. 4,000 एमएएच बैटरी की बैटरी से लैस होगा Mi 9T
  3. 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आएगा Mi 9T

Mi 9T के लॉन्च की तारीख बेहद ही नज़दीक है। लेकिन अभी तक इस फोन के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। पहले आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि Mi 9T वाकई में Redmi K20 का ही ग्लोबल वेरिएंट है। लेकिन Mi 9T के टीज़र इमेज से साफ हुआ है कि यह कहीं से रेडमी के20 से मेल नहीं खाता। अब शाओमी मी 9टी को गीकबेंच वेबसाइट पर लिस्ट किए जाने की जानकारी मिली है। ऐसा प्रतीत होता है कि Mi 9T वाकई में ही Redmi K20 का रीब्रांडेड अवतार होगा।

बता दें कि गीकबेंच लिस्टिंग पर पूरी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता। क्योंकि इनकी नकल करना बेहद ही आसान है। संभव है कि ताज़ा लिस्टिंग के ज़रिए कोई शाओमी के प्रशंसकों से चुटकी ले रहा हो।

Geekbench लिस्टिंग के बारे में जानकारी Nashville Chatter द्वारा दी गई है। इसमें “da vinci” का भी ज़िक्र है। इस नाम के ज़िक्र के कारण ही माना जा रहा है कि मी 9टी वाकई में रेडमी के20 का ही अवतार होगा। क्योंकि “da vinci” रेडमी के20 का आंतरिक कंपनी नाम था।


लिस्टिंग से फोन में 6 जीबी रैम, एंड्रॉयड 9 पाई और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने का पता चला है। प्रोसेसर की क्लॉक स्पीड 1.9 गीगाहर्ट्ज़ है। ये तीनों फीचर रेडमी के20 का भी हिस्सा हैं। संभव है कि Mi 9T के कई स्पेसिफिकेशन Redmi K20 वाले ही हों, लेकिन यह वाकई में रेडमी के20 का रीब्रांडेड अवतार ना हो।

इस बीच Xiaomi ने अपने शाओमी मी 9टी स्मार्टफोन के नए टीज़र भी ज़ारी कर दिए हैं। टीज़र से फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक होने की पुष्टि हुई है। दूसरे टीज़र से फोन में 4,000 एमएएच बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल कैमरा होने का पता चला है। पुराने टीज़र से पहले ही पता चल चुका है कि शाओमी मी 9टी तीन रियर कैमरे और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा।

टिप्पणियां

याद रहे कि Xiaomi आधिकारिक तौर पर Mi 9T को 12 जून को लॉन्च करेगी।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement