NDTV Khabar

Moto Z4 के स्पेसिफिकेशन लीक, 48 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

Moto Z4: हाल ही में मोटो जे़ड4 के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। मोटो जे़ड4 (Moto Z4) की लॉन्च तारीख से पर्दा उठना अभी बाकी है।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Moto Z4 के स्पेसिफिकेशन लीक, 48 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

Moto Z4 के स्पेसिफिकेशन लीक, 48 मेगापिक्सल कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से हो सकता है लैस

खास बातें

  1. Moto Z4 में हो सकता है इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर
  2. मोटो जे़ड4 के पिछले हिस्से में सिंगल कैमरा सेंसर हो सकता है
  3. Moto Z4 की लॉन्च तारीख से पर्दा उठना बाकी है

मोटो जे़ड4 (Moto Z4) से संबंधित लीक सामने आने लगे हैं। अब हाल ही में Moto Z4 के कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। यह आगामी मोटो फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और OLED डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Moto Z4 में स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया जा सकता है। मोटो जे़ड4 (Moto Z4) की लॉन्च तारीख से पर्दा उठना अभी बाकी है। आइए अब आपको Moto Z4 के कथित स्पेसफिकेशन के बारे में बताते हैं।

Moto Z4 की कीमत (अनुमानित)

इंटरनल मार्केटिंग मटेरियल के हवाले से 91Mobiles की रिपोर्ट में इस बात का जिक्र है कि मोटो जे़ड4 की कीमत मौजूदा फ्लैगशिप फोन की तुलना में आधी हो सकती है। फोन की असल कीमत से फिलहाल पर्दा उठना अभी बाकी है। याद करा दें कि मोटो जे़ड3 (Moto Z3) को पिछले साल यूएस में लॉन्च किया गया था। Moto Z3 को 480 डॉलर (लगभग 33,300 रुपये) में उतारा गया था।


Moto Z4 स्पेसिफिकेशन, फीचर्स (अनुमानित)

रिपोर्ट में मोटो जे़ड4 के स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया गया है। Moto Z4 में 6.4 इंच का फुल-एचडी OLED डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ डेडिकेटेड 5जी मोड्स होगा जो नेक्स्ट-जेनरेशन सेल्यूलर नेटवर्क को सपोर्ट करेगा।

Moto Z4 के दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट हो सकते हैं- 4 जीबी/6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट। यह बात अभी स्पष्ट नहीं है कि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया जाएगा या नहीं।

टिप्पणियां

कैमरा सेटअप की बात करें तो Moto Z4 में सिंगल 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा हो सकता है जो क्वाड पिक्सल तकनीक का इस्तेमाल करेगा। Google Night Sight की तरह फोन में नाइट विज़न मोड हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto Z4 को एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie) ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ उतारा जा सकता है। यह गूगल डिजिटल वेलबींग और गूगल लेंस जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए Moto Z4 में 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है। मोटो मोड्स के लिए पोगो-पिन कनेक्टर भी होगा। फोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच हो सकता है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement