NDTV Khabar

Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन लीक, प्रोसेसर और रैम के बारे में मिली जानकारी

GeekBench की लिस्टिंग के मुताबिक, Motorola One Action में सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं।

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Motorola One Action के स्पेसिफिकेशन लीक, प्रोसेसर और रैम के बारे में मिली जानकारी

Motorola One Vision

खास बातें

  1. मोटोरोला वन एक्शन में हो सकता है एंड्रॉयड पाई
  2. Motorola One Action के ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन अभी रहस्य हैं
  3. Motorola One Vision को इस महीने ही ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था

Motorola One Action स्मार्टफोन को GeekBench पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन में कुछ अहम स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक हो गए हैं। संभवतः यह इशारा है कि मोटोरोला वन एक्शन लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। फोन को लेटेस्ट एंड्रॉयड पाई सॉफ्टवेयर और 4 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। फोन के बारे में पहले जानकारी नामी टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा दी गई थी। Motorola ने हाल ही में Motorola One Vision स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसा लगता है कि कंपनी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने वाली है।

GeekBench की लिस्टिंग के मुताबिक, Motorola One Action में सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। ये हार्डवेयर  Motorola One Vision फोन का भी हिस्सा हैं। लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन में सिंगल कोर टेस्ट में 1601 और मल्टी कोर टेस्ट में 5377 स्कोर पाया।

इन दो फीचर के अलावा Motorola One Action के बाकी स्पेसिफिकेशन अभी रहस्य हैं। अगर इस फोन के नाम पर गौर किया जाए तो ऐसा प्रतीत होता है कि यह फोन अपने कैमरा फीचर के लिए जाना जाएगा। इसमें तीन या चार रियर कैमरे हो सकते हैं। ऐसी जानकारी पहले सामने आई थी। दूसरी तरफ, एक्शन रगेड फोन की ओर इशारा करता है।


टिप्पणियां

Motorola One Vision को इस महीने ही ब्राज़ील में लॉन्च किया गया था। यह होल-पंच डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, 21:9  डिस्प्ले के साथ आता है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मोटोरोला के इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन जैसा कैमरा फीचर है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement