Motorola One Vision लॉन्च, होल-पंच डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के कैमरे से है लैस

मोटोरोला वन विज़न में होल-पंच डिज़ाइन है। पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर भी पिछले हिस्से पर है और हैंडसेट ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है।

Motorola One Vision लॉन्च, होल-पंच डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल के कैमरे से है लैस

खास बातें

  • Motorola One Vision की बैटरी 3,500 एमएएच की है
  • 25 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है मोटोरोला वन विज़न में
  • मोटोरोला वन विज़न की कीमत 299 यूरो (करीब 23,500 रुपये) है

Motorola One Vision को लॉन्च कर दिया गया है। मोटोरोला के इस फोन को बुधवार को ब्राज़ील में लॉन्च किया गया और इसे जल्द ही अन्य मार्केट में उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। मोटोरोला वन विज़न होल-पंच डिस्प्ले, डुअल रियर कैमरा सेटअप, रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और 21:9 डिस्प्ले के साथ आता है। अन्य स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Motorola One Vision में 48 मेगापिक्सल का सेंसर है और इसका सेल्फी सेंसर 25 मेगापिक्सल का है। हैंडसेट 4डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास ग्रेडिएंट बैक पैनल के साथ आता है।

Motorola One Vision की कीमत

मोटोरोला वन विज़न की कीमत 299 यूरो (करीब 23,500 रुपये) है। इसे भारत में भी उपलब्ध कराया जा सकता है। फोन सेफायर ब्लू और ब्राउन रंग में मिलेगा।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला वन विज़न में होल-पंच डिज़ाइन है। पिछले हिस्से पर वर्टिकल पोज़ीशन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर भी पिछले हिस्से पर है और हैंडसेट ग्लॉसी ग्रेडिएंट फिनिश के साथ आता है। हाइब्रिड-डुअल सिम फोन एंड्रॉयड पाई पर चलता है और यह एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा है। Motorola One Vision में 6.3 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2520 पिक्सल) डिस्प्ले है, 21:9 सिनेमाविज़न आस्पेक्ट रेशियो के साथ। हैंडसेट में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ एक्सीनॉस 9609 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोन में 4 जीबी रैम दिए गए हैं और इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है। ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करना संभव होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब बात डुअल रियर कैमरा सेटअप की। Motorola One Vision में पिछले हिस्से पर एफ/ 1.7 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल कैमरा है। इसके साथ जुगलबंदी में एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा काम करेगा। फोन डुअल-एलईडी फ्लैश, 8x डिजिटल ज़ूम, पोर्ट्रेट मोड, मैनुअल मोड, सिनेमाग्राफ, पनोरमा, एक्टिव डिस्प्ले मोड और ऑटो एचडीआर फीचर के साथ आता है। फोन के फ्रंट पैनल पर एफ/ 2.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Motorola One Vision की बैटरी 3,500 एमएएच की है और यह टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके बारे में 15 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा है। कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ 5, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, एनएफसी, जीपीएस, ए-जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, कंपास और मैगनेटोमीटर इस फोन का हिस्सा हैं। मोटोरोला वन विज़न का डाइमेंशन 160.1x71.2x8.7 मिलीमीटर है और वज़न 181 ग्राम।